काफी इंट्रेस्टिंग है ‘2.0’, रजनीकांत 5 तो अक्षय 12 किरदारों में आएंगे नजर

0

मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत और खिलाड़ी अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 सुर्ख़ियों में है। फिल्म की स्टोरी से लेकर स्टारकास्ट तक चर्चा में बने हुए हैं। अब एक बार फिर फिल्म के बारे में एक चौकाने वाली खबर आ रही हैं। खबर ये है कि इसमें अक्षय कुमार एक नहीं दो नहीं बल्कि 12 अलग तरह के किरदारों में नजर आएंगे। वहीं रजनीकांत पांच तरह के लुक्स में दिखेंगे।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार विलेन के किरदार में नजर आएंगे

रजनीकांत इस फिल्म में साइंटिस्ट, रोबोट और खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे।  फ़िल्मी सूत्रों की माने तो अक्षय 12 में से एक रोल खलनायक का करेंगे और इनके बाकी के 11 रोल अभी तक रिवील नहीं किए गए हैं। साइंस फिक्शन पर बेस्ड ये फिल्म  में रजनीकांत पिछली बार की तरह इस बार भी डॉ. वासेगरन और चिट्टी का किरदार निभाएंगे वहीं अक्षय कुमार एक वैज्ञानिक के किरदार मे होंगे, जो गलत प्रयोग से क्रोमैन बन जाएगा।

ऐसा पहली बार होगा कि अक्षय कुमार एक फिल्म में इतने सारे लुक्स में नजर आएंगे। इसलिए न सिर्फ अक्षय बल्कि उनके फैंस भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। 2.0 तमिल, हिंदी और तेलुगु भाषाओं में आएगी। 450 करोड़ रुपये की बजट में बन रही यह फिल्म भारत की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है, जो 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। एस.शंकर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में एमी जैक्सन मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

loading...
शेयर करें