अखिलेश यादव ने सीएम योगी को चेताया, तुरंत प्रदेश लौटें या कर्नाटक में ही मठ बना लें

0

लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। अखिलेश ने सीएम योगी को चेताते हुए कहा है कि योगी तुरंत कर्नाटक चुनाव प्रचार छोड़कर यूपी लौटें या फिर वहीं अपना मठ बना लें। अखिलेश का कहना है कि जनता ने उन्हें यूपी की समस्याओं का समाधान करने के लिए चुना है न कि कर्नाटक में राजनीति करने के लिए उन्हें यूपी का सीएम बनाया है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि योगी को कर्नाटक का चुनाव प्रचार छोड़कर तुरंत उत्तर प्रदेश वापस आना चाहिए था। जनता ने उन्हें अपने प्रदेश की समस्याओं के समाधान के लिए चुना है, न कि कर्नाटक में राजनीति के लिए। इन हालातों में भी अगर वो वापस नहीं आते हैं तो फिर हमेशा के लिए अपना मठ वहीं बना लें।

अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में आंधी-तूफान से 64 लोगों की मौत अत्यंत दुखद है। मैं हर प्रदेशवासी व अपने कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वो जरूरतमंदों की हरसंभव मदद करने के लिए आगे आएं। हमारे प्रदेश के लिए संकट का समय है, हम सबको मिलकर खड़ा होना होगा।

अखिलेश यादव ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के छात्रों पर लाठीचार्ज की निंदा करते हुए कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों पर लाठीचार्ज करवाना किस तरह की राजनीति है। कम से कम शिक्षा के क्षेत्र को तो राजनीतिक आग में नहीं झोंके।

loading...
शेयर करें