अब सेक्स के लिए नहीं होगी महिला पार्टनर की जरुरत, इस तकनिकी से प्राप्त होगी सहवास की अनुभूति

0

नई दिल्ली। किशोरावस्था के बाद हर इंसान को सेक्स की जरुरत पढ़ती है। सेक्स के प्रति होने वाली इच्छा के पीछे कई वैज्ञानिक कारण भी है। शोध कहता है कि शरीर में बड़े  के कारण किशोरावस्था में तीव्र सेक्स की चाह होती है। यही वजह है कि आज कल के टीनेजर्स अपनी कामुकता को शांत करने के लिए कई तरीके अपनाने लगे है। जैसे की हस्तमौथुन, पोर्न फिल्मे देखना, सेक्स चैट आदि।

virtual sex

इसी को मद्देनजर रखते हुए बर्लिन की एक तकनिकी कंपनी मी.मंटो ने एक ऐसे 3डी प्लेटफार्म को तैयार किया जहां पर आप किसी भी लड़की के साथ वर्चुअल सेक्स कर सकेंगे। ये बिलकुल रियल सेक्स के अनुभूति के सामान होगा।

मी.मंटो ने एक वीआर-एक्स नाम का डिजिटल बनाया है। यह बिलकुल वर्चुअल गेम खेलने जैसा होगा। इसमें आपको एक एक वीआर ग्लास पहनाया जाएगा और उसके बाद एक हाथ में आपको सेंसर रिमोट भी पहनना होगा। इसके जरिए आसानी से आप जो चाहे वो महसूस कर सकेंगे। साथ ही शारीर में एक भी सेंसर लगा दिया जाता है। इसके बाद आप इसके डाटा में मौजूद किसी भी लड़की के साथ वर्चुअल सेक्स का अनुभव प्राप्त कर सकते है।

कंपनी का दावा है कि इस तकनीक के बाद से लोग आसानी से सेक्स कर सकेंगे। कंपनी ने कई पोर्नस्टार का वर्चुअल इमेज अपने सिस्टम में फीड किया है, जिसके जरिए लोग अपनी मनचाही पोर्न अदाकारा के साथ वर्चुअल सेक्स कर सकते है।

loading...
शेयर करें