इंसानियत फिर हुई शर्मसार, 4 साल की बच्ची को बनाया अपनी हवस का शिकार, हालत नाजुक

0

भुवनेश्वर| देश में नन्ही बच्चियों के साथ रेप का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। कठुआ और सूरत के बाद अब चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। ओडिशा के बालासोर जिले में युवक द्वारा चार साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी नित्याचरण जेना (24) बच्ची का पड़ोसी है।

चार साल की बच्ची

पुलिस के अनुसार, बच्ची जब शुक्रवार को घर के बाहर खेल रही तो आरोपी उसे चॉकलेट का लालच देकर अपने घर ले गया और वहां पर उसका दुष्कर्म किया। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्ची के परिवार ने शनिवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अधिकारी रमेश सिंह ने बताया कि जांच के बाद आगे की जानकारी मुहैया कराई जाएगी।

बता दें, बीते दिनों कठुआ में आठ साल की बच्ची का 10 जनवरी को अपहरण कर लिया गया था। बच्ची को एक मंदिर में बंधक बनाकर रखा गया। इस दौरान उसे भूखा रखा गया और नशीली दवाइयां दी गईं और बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इसके बाद बच्ची की हत्या कर दी गई। बच्ची का शव 17 जनवरी को रसाना गांव के जंगल से मिला था। बच्ची के दोषियों की पहचान हो गई है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसके अलावा सूरत में 11 साल की बच्ची के साथ 8 दिनों तक रेप किया गया फिर गला घोटकर उसकी हत्या कर दी गई। शव पर चोट के 80 से अधिक निशान भी पाए गए हैं। पुलिस को बच्ची का शव 6 अप्रैल को मिला। फिलहाल तो पुलिस को न बच्ची के परिवारवालों के बारे में कुछ पता चल सका है और नहीं आरोपियों के बारे में। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है।

loading...
शेयर करें