इस महिला ने पैसे कमाने के लिए किया कुछ ऐसा, पढ़कर नहीं होगा यकीन

0

कंबोडिया: आजकल लोग पैसो के लिए कुछ भी कर सकते हैं यहां तक इंसान हो या जानवर वह किसी की भी जान ले सकते हैं. इसी तरह एक केस कंबोडिया का है जहां एक महिला ने यूट्यूब चैनल से पैसे कामने के लिए दुनिया से खत्म हो रहे जानवरो को मार कर खाती है उसका अच्छे से वीडियों बनाकर अपने यूट्यूब चैनल पर डालती है. जिसकी वजह से उसे इस चैनल से काफी मोटी कमाई करती थी. पहले वह अपना ये चेंनेल अपने पति के साथ मिलकर चलाती थी.

कंबोडिया

ख़बरों के मुताबिक इस महिला ने सांप, मेंढक, जंगली पक्षी और कई समुद्री जीव को कैंप में पकाकर खाए और उसका वीडियो भी अपलोड किए. जिन जानवरों को इन्होंने मारा उनमें संरक्षित बिल्ली की प्रजाति फिशिंग कैट किंग कोबरा और हेरॉन पक्षी भी थे.

जिन वीडियो से कमाए पैसे उन्हीं से पकड़े गए   

जब वीडियो वायरल हुयी तो देश के पर्यावरण मंत्रालय ने इन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया और इनको खोजना शुरू कर दिया. आपको बता दें  दोनों को कंबोडिया के उसी जंगल से पकड़ा गया जहां ये वीडियोज बना रहे थे.

जेल जाने से बचने के लिए दोनों ने अपने बचाव में कहा कि हमने इन जानवरों का शिकार नहीं किया बल्कि इन्हें मार्केट खरीदकर खाया है. कंबोडिया सरकार ने कहा है कि जांच की जा रही है, और रिपोर्ट आने पर तय किया जाएगा कि इन्हें कितनी सजा मिलेगी.

loading...
शेयर करें