इस वक्त करेंगे सेक्स तो महिला साथी कहेगी वन्स मोर, आ जाएगा पूरा मजा

0

नई दिल्ली। सेक्स मानव जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। शायद ही कोई इंसान हो जिसकी इसमें रुचि न हो। खासकर किशोरावस्था में व नई-नई शादी होने के बाद लोगों को संबंध बनाने की इच्छा बेहद प्रबल होती है। आमतौर पर लोगों में इस बात को लेकर काफी दुविधा होती है कि आखिर किस वक्त शारीरिक संबंध बनाना सबसे सही होता है।
वैसे तो जब भी आपका मूड बने आप संभोग कर सकते हैं, लेकिन अगर आप खुद को व अपनी महिला पार्टनर को इसका पूरा मजा देना चाहते हैं तो 24 घंटों में से कुछ खास समय पर संभोग कर संतुष्टि प्राप्त कर सकते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस वक्त संबंध बनाना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

पूर्ण संतुष्टि के लिए इस वक्त बनाएं शारीरिक संबंध
यौन सम्बन्ध बनाने के लिए आप दिन की तीन वक़्त का चुनाव कर सकते हैं, जिसमें सुबह 6 से 7 बजे, शाम के 5 से 7 और रात में 10 से 1 बजे तक का समय यौन सम्बन्ध बनाने के लिए सही समय होता है। एक अध्ययन के मुताबिक महिलाएं सुबह 7 बजे के बाद काफी व्यस्त हो जाती हैं तो वहीँ शाम के 5 से 7 बजे के बीच का समय वो आराम करना पसंद करती है।

महिलाएं रात के 10 बजे के बाद वो पूरी तरह अपने काम से मुक्त हो जाती हैं। इस दौरान आप उनका मूड बना सकते हैं और पूरी रात एन्जॉय करते हैं। पुरुषों में सुबह 5 से 9 बजे तक कामुकता बढ़ी जोर से जगती है तो वहीँ शाम के 10 बजे के बाद। महिला में कामुकता के लिए ऐसा कोई निर्धारित समय नहीं आप उनका किसी भी समय मूड बना सकते हैं।

loading...
शेयर करें