उत्तर कोरिया के मिसाइल दागने का शेयर बाजार पर असर, 106 प्वाइंट गिरा

0

नई दिल्‍ली। काफी दिनों से शेयर बाजार में चली आ रही तेजी बुधवार को भी गायब रही। शुरूआत में तो कुछ बए़त देखने को मिली लेकिन बाद में गिरावट का दौर शुरू हो गया। खबर मिली है कि बुधवार को भी बाजार 106 प्‍वाइंट गिरावट के साथ बंद हुआ।

निफ्टी का भी यही हाल रहा

बुधवार को निफ्टी जहां 10361.30 के स्तर पर बंद हुआ। वहीं, सेंसेक्स भी 15.83 अंक की गिरावट के साथ 33602.76 के स्तर पर बंद हुआ।

विप्रो रहा टॉप गेनर में शामिल

बुधवार को बंद होने तक आईटी और इंफ्रा शेयरों में बेहतर कारोबार देखने को मिला। कारोबार के दौरान विप्रो के शेयर टॉप गेनर में शामिल हुए। इसके अलावा कोल इंडिया और अडानी पोर्ट्स के शेयर भी टॉप गेनर की लिस्ट में रहे।

उत्‍तर कोरिया की मिसाइल दागने का हुआ असर

बुधवार की सुबह उत्तर कोरिया की तरफ से मिसाइल परीक्षण करने का असर शेयर बाजार पर भी देखने को मिला। वैश्विक बाजार पर पड़े असर के चलते घरेलू शेयर बाजार ने भी हल्की शुरुआत की। इस कारोबारी हफ्ते के तीसरे दिन सेंसेक्स 46 अंक बढ़कर 33,664 अंक पर खुला। निफ्टी 6 अंक चढ़कर 10,377 अंक पर खुला।

यह रहा हाल

शेयर बाजार में पिछले 8 दिनों से जारी तेजी इस कारोबारी हफ्ते के दूसरे दिन थम गई. मंगलवार को सेंसेक्स जहां 106 अंक गिरकर बंद हुआ। वहीं, निफ्टी में भी 29 अंकों की गिरावट देखने को मिली।

loading...
शेयर करें

आपकी राय