उन्नाव रेप केस : पीड़िता के चाचा का आरोप, विधायक के गुंडों से उनके परिवार की जान को खतरा

0

लखनऊ। उन्नाव रेप केस मामला दिनोंदिन तूल पकड़ता जा रहा है। हालांकि आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर व उनके भाई अतुल पुलिस की गिरफ्त में हैं। फिर भी उनका खौफ पीड़िता के परिवार पर हावी है। पीड़िता के चाचा ने आरोप लगाया है कि विधायक के गुंड़ों से उनके परिवार की जान को खतरा है। रेप के आरोप में फिलहाल विधायक से सीबीआई मामले की पूछताछ करने में जुटी हुई है।

गांव छोड़ने की दी जा रही धमकी
सूत्रों के मुताबिक पीड़िता के चाचा ने विधायक व उनके भाई अतुल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके गुंड़ें उन्हें गांव छोड़ने की धमकी दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनका भतीजा पिछले चार दिनों से लापता है। उनका कहना है कि विधायक के लोग गांव में घूमकर उनकी व उनके परिवार की हर हरकत पर नजर रख रहे हैं।

इसके साथ ही शनिवार को कुछ लोग दो गाड़ियों से गांव में आए थे। इन लोगों ने उन्हें मुंह बंद रखने को कहा। उन्होंने कहा कि हम लोगों की हर गतिविधि का इन लोगों द्वारा वीडियो बनाया जा रहा है।

इससे पहले बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने दावा किया है कि पीड़िता ने जिस दिन रेप होने की बात कही है, उस दिन वो कानपुर में थे। यहां वह अपने एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने आए थे। भाजपा विधायक ने यह बयान सीबीआई की पूछताछ के दौरान दिया है। वह फिलहाल सीबीआई की हिरासत में हैं। पुलिस उनके द्वारा किए गए दावे की जांच-पड़ताल कर उसकी पुष्टि करने में लगी हुई है।

loading...
शेयर करें