उन्नाव रेप केस में आया नया मोड़, बीजेपी विधायक का दावा, रेप के दिन कानपुर में था

0

लखनऊ। विगत कुछ दिनों से पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए उन्नाव रेप केस में नया मोड़ आ गया है। सूत्रों के मुताबिक बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने दावा किया है कि पीड़िता ने जिस दिन रेप होने की बात कही है, उस दिन वो कानपुर में थे। यहां वह अपने एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने आए थे। भाजपा विधायक ने यह बयान सीबीआई की पूछताछ के दौरान दिया है। वह फिलहाल सीबीआई की हिरासत में हैं। पुलिस उनके द्वारा किए गए दावे की जांच-पड़ताल कर उसकी पुष्टि करने में लगी हुई है।

मामले में एक और महिला गिरफ्तार
रेप केस मामले में रविवार सुबह सीबीआई ने शशि सिंह नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है। पीड़िता का आरोप है कि शशि ही वह महिला है, जो उसे विधायक के आवास पर ले गई थी। इसके अलावा जब उसके साथ रेप हो रहा था तब शशि कमरे के बाहर गार्ड के रुप में तैनात थी।

वहीं सीबीआई पूछताछ में शशि ने अपना बयान देते हुए कहा है कि घटना वाले दिन वह कानपुर में थी। इस दौरान उसके पति भी उसके साथ थे।

बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने अपने कानपुर में होने के दावे पर कहा है कि पुलिस चाहे तो उनके मोबाइल की लोकेशन चेक कर सकती है कि वह सच बोल रहे हैं या झूठ बोल रहे हैं।

loading...
शेयर करें