एक्सपर्ट टिप्स: आपके मेल पार्टनर को बिस्‍तर तक ले आएंगी आपकी ये 5 ट्रिक्‍स

0

नई दिल्ली। अमुवन ऐसा देखा जाता है कि सेक्स की पहल पहले मर्द ही करते हैं। हमारे समाज की अवधारणा बन चुकी है कि अगर महिलाएं पहले सेक्स के लिए पुरुष को इटीमेंस करती है तो उन्हें बदजलन और चरित्रहीन माना जाता है। मगर ऐसा कुछ नहीं सेक्स एक्सपर्ट भी इस बात का दावा करते है कि महिलाएं हो या पुरुष दोनों में ही बराबर सेक्स करने की इक्छा होती होती। बल्कि रिसर्च में भी इस बात का खुलासा हुआ है कि अगर महिलाएं सेक्स के लिए पहले पहल करती है तो पुरुषों को बहुत अच्छा लगता है। तो आपको कुछ ऐसे ट्रिक्स के बारे में बताने जा रहे है जिसको ट्राई करने के बाद आपका मेल पार्टनर खुद को रोक नहीं पाएंगा और खुदबाखुद आपके पास खिंचा चला आएंगा।

sex

पार्टनर को करें टीज
फोरप्ले के वक़्त अपने पार्टनर को छेड़े। सहवास के दौरान जब चरमसुख पर पहुंचने वाली हो तो कुछ देर के लिए अपने अप को रोक दे। कुछ कुछ सेकंड रुकने के पश्‍चात फिर से स्‍टार्ट करें। आपकी यह आर्ट आपके पार्टनर को पसंद आएगी और निश्चित ही आप दोनों सेटिस्‍फाई हो जाएंगे।

रफ सेक्‍स
आप चाहें तो धीरे से उनके बालों को खींचे, होंटों पर लव बाइट दे। इस तरीकों को अपनाकर आप अपनी सेक्स लाइफ में नयापन ला सकती हैं। मर्दों को रफ़ सेक्स बहुत पसंद होता है।

सही बॉडी पार्ट पर करें किस
महिलाओं की तरह पुरुषों की बॉडी में भी कुछ ऐसे पार्ट्स होते हैं, जहां उन्‍हें सबसे अधिक उत्‍तेजना महसूस होती है। जैसे कि घुटनों के पीछे किस करें। हम दावा कर रहे हैं कि उन्‍हें आपका इशारा समझने में देर नहीं लगेगी। सिर्फ अन्‍य बॉडी पार्ट्स को भी करें एक्‍सप्‍लोर।

जीभ का यूज
सेक्स में जीब का रोल फयरशॉट की तरह होता है। आप पार्टनर के उत्तेजक अंगों पर जीब से टच करके उनकी उत्तेजना को और बढ़ा सकती है।

loading...
शेयर करें