एक्‍सपर्ट टिप्‍स: अगर चाहिए ग्रेट आर्गेज्म तो अपनाए ये तरीका

0

हम सभी जानते हैं कि सेक्स, लाइफ का सबसे एक्साइटिंग और अमेजिंग हिस्सा है, लेकिन कई बार सेक्स में महिलाओं को इस बात की शिकायत रहती है कि उन्हें ग्रेट ऑर्गैज्म (चरमसुख) नहीं मिल पाता। इसके पीछे कई कारण हो सकते है। ऐसा कई लोगों को लगता है कि बेहतर सेक्स के लिए उन्हें नई चीज़े अपनानी चाहिए और इसी चक्कर में वो अपनी सेक्स लाइफ को भी बर्बाद कर लेते हैं। ऐसे ही हम आपको बता रहे ऐसी कुछ अदातों के बारे में जिन्हें छोड़ने के बाद अपनी सेक्स लाइफ का भरपूर मजा ले पाएंगे।

climax

अधिक वाइन का न करे सेवन
कई लोगों को ऐसा लगता है कि नशा करने के बाद वो सेक्स के क्लाइमेक्स को दोगुना कर सकते है। मगर ऐसा सोचना एकदम गलत है। सेक्स एक्सपर्ट की माने तो नशा करना के बाद महिलाओं और पुरुष के प्राइवेट पार्ट ने निकलने वाला लुब्रिकेंट बंद हो जाता है। जिससे सुखा बना रहता है। ऐसे में सहवास के दौरान बहुत कष्ट होता है।

जरूरत से ज्‍यादा न निकालें आवाजें
कुछ महिलाओं को लगता है कि स्टिम्युलेट के दौरान अधिक आवाजें निकालने से उन्‍हें बेहतर ऑर्गैज्म हासिल होगा। अगर आप भी ऐसा करती हैं तो इसे छोड़ दीजिए। बेहतर होगा कि आप अपनी बॉडी को सेक्‍स के लिए फ्री छोड़ दें। पार्टनर जहां चाहे जैसे चाहे आपको टच करे। बस इसी एहसास के साथ ग्रेट ऑर्गैज्म फील कर सकती हैं।

आतुर न हो
कुछ कपल्स बिना फोरप्ले के ही सीधे इंटरकोर्स करने की कोशिश करते है। ऐसे में कामुकता नहीं बढ़ पाती है। बेहतर होगा की इंटरकोर्स से पहले फोरप्ले पर ध्यान दे। इसके लिए आप महिला पार्टनर के ब्रैस्ट को सूचक करे और सहलाए, उन्हें पूरा इमोशनली फील दें। कभी कभी ओरल सेक्स भी उत्तेजना को बढ़ाने में मददगार साबित होता हैं।

अपनाए अलग-अलग अवस्था
सेक्‍स किसी फन से कम नहीं हैं। इसको बस काम पूरा करने की तरह न करें। हमेशा एक ही तरह की पोजीशन में एक-दूसरे को पेनिट्रेट करने की बजाएं कुछ नया भी ट्राइ करना चाहिए। इसके लिए आप बाजार पर में उपलब्‍ध नए-नए तरह के लूब्रिकेंट लाकर अपने पार्टनर के प्राइवेट पार्ट में डालें। उसके बाद आपको ऑर्गैज्म हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता।

क्लाइमेक्स पर पहुंचकर रुक जाए
इस नए दौर में ये ट्रेंड काफी देखने को मिल रहा है। कुछ अनुभवी कपल्स से बात करने पर पता चला कि जैसे ही वे क्लाइमेक्स तक पहुंचने वाले होते हैं तो थोड़ी देर के लिए अपने आप को रोक लेते हैं। उसके थोड़ी देर बाद वो फिर से इंटरकोर्स की प्रक्रिया को दोहराने लगते है, ऐसा करने से उन्हें परमसुख का मजा और ज्यादा प्राप्त होता है।

loading...
शेयर करें