एयरटेल ने अपने ग्राहकों को दी ख़ास सुविधा, पेश की डिजिटल केयर सेवा

0

नई दिल्ली| भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती एयरटेल ने शुक्रवार को हिंदी और 10 अन्य प्रादेशिक भाशाओं-पंजाबी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, बंगला, उड़िया तथा असमी में -स्टार121हैशटैग-डिजिटल केयर प्लेटफार्म शुरू किया। इसके साथ ही, देशभर में लाखों प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए यह प्लेटफार्म अब पहले से ज्यादा सुगम हो गया है। एयरटेल द्वारा अपने ग्राहकों को सशक्त बनाने और अपनी श्रेणी में सर्वश्रेश्ठ की पेशकश करने यह उद्योग में अनूठी पहल है।

एयरटेल

एयरटेल ने अपने ग्राहकों को दी ये ख़ास सुविधा

-स्टार121हैशटैग-डिजिटल केयर प्लेटफार्म के माध्यम से एयरटेल प्रीपेड ग्राहक बैलेंस एमाउंट/रीचार्ज वैलिडिटी/पिछले कुछ ट्रांजेक्शन जैसी मामूली जानकारी तत्काल और आसानी से प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, इसके जरिए उन्हें एयरटेल की चालू ऑफर के बारे में भी जानकारी मिलेगी और वे अपने फोन पर खुद ही वैल्यू ऐडेड सेवाओं को एक्टीवेट/डीएक्टीवेट भी कर सकते हैं।

इस नि:शुल्क सुविधा के लिए ग्राहकों को अपने मोबाइल से -स्टार121हैशटैग-डायल कर अपनी स्क्रीन पर आसानी से नेवीगेट होने वाले मैन्यू का पालन करना होगा और वे चुटकियों में अपनी पसंदीदा भाषा में अपने एकाउंट से संबंधित सभी जानकारी ले सकते हैं। यानी अब ग्राहकों को अपने एकाउंट से जुड़ी साधारण जानकारी के लिए कस्टमर केयर एग्जीक्युटिव से बात करने या एयरटेल रिटेल स्टोर जाने की कोई जरूरत नहीं है।

-स्टार121हैशटैग- डिजिटल केयर नि:शुल्क है और इसके लिए डेटा कनेक्शन की भी आवश्यकता नहीं है। ग्राहक अपने स्मार्टफोन तथा फीचर फोन से रीजनल लैंगवेज सपोर्ट के जरिए इसे एक्सेस कर सकते हैं।

loading...
शेयर करें