कठुआ के बाद अब सूरत में 11 साल की बच्ची के साथ हुआ रेप, शरीर पर मिले 80 चोट के निशान

0

अहमदाबाद। कठुआ गैंगरेप वाला मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और ऐसा ही मामले सामने आया है। जहां 11 साल की बच्ची के साथ 8 दिनों तक रेप किया गया फिर गला घोटकर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस को अभी तक बच्ची के घरवालों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है न ही आरोपियों के बारे में कोई सुराग हाथ लगा है।

11 साल की बच्ची

सूरत के पांडेसरा स्थित सांई मोहन सोसाइटी के पीछे क्रिकेट ग्राउंड में 6 अप्रैल को एक 11 साल की बच्ची का शव मिला था। पुलिस अभी तक बच्ची के शव की शिनाख्त नहीं कर पाई है कि बच्ची कौन है। बच्ची के परिवार के बारे में पता करने के लिए पुलिस ने 20,000 रुपये का इनाम रखा है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची की मौत दम घुटने से हुई है। शव पर चोट के 80 से अधिक निशान भी पाए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ रेप, हत्या और पॉक्सो आदि धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस के हाथ कोई खास सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल तो कुछ खास पता नहीं चल पाया है लेकिन जल्द ही दोषी को पकड़ लिया जाएगा।

देश में इस तरह की घटना बढ़ती ही जा रही है। नन्ही बच्चियों के साथ इस तरह की घिनौनी हरकत वालों के खिलाफ सरकार को सख्त कानून बनाना चाहिए। जिससे ऐसा अपराध करने से पहले आरोपी 100 बार सोचे। जब तक सख्त कानून नहीं बनेगा ये सब ऐसे ही चलता रहेगा।

loading...
शेयर करें