कठुआ गैंगरेप : आसिफा की वकील ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- मुझे केस छोड़ने की मिल रही हैं धमकियां

0

नई दिल्ली। कठुआ गैंगरेप मामले की पीड़िता की तरफ से केस लड़ रही वकील दीपिका सिंह राजावत को केस छोड़ने के लिए धमकियां मिल रही हैं। हालांकि दीपिका का कहना है कि वो ऐसी धमकियों से डरने वाली नहीं हैं और वो अपनी आखिरी सांस तक लड़ती रहेंगी और पीड़ित बच्ची को इंसाफ दिलवाकर ही दम लेंगी।

कठुआ गैंगरेप

मीडिया से बातचीत के दौरान दीपिका ने बताया कि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं और वे इस केस को आउट ऑफ स्टेट ले जाना चाहते हैं, ताकि किसी तरह का दबाव न रहे और पीड़िता को इंसाफ मिले। वहीं जम्मू-कश्मीर महिला आयोग की अध्यक्ष नईमा महजूर ने इस मामले को राजनीतिक मुद्दा न बनाने की अपील की है। उनका कहना है कि फिलहाल पीड़िता को न्याय दिलवाना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए। नईमा के मुताबिक, क्राइम ब्रांच अपना काम बखूबी कर रही है और किसी को भी उनपर सवाल नहीं उठाने चाहिए।

कठुआ जिले में जनवरी में आठ साल की एक बच्ची को कुछ लोगों ने मंदिर में एक हफ्ते तक बंदी बनाकर भूखे-प्यासे रखा। आरोपी नशे की गोलियां खिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करते रहे, बाद में पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस चार्जशीट के मुताबिक, यह कुकृत्य दूसरे संप्रदाय के लोगों को सबक सिखाने की नीयत से किया गया।

loading...
शेयर करें