कठुआ गैंगरेप : शुरु हुई सुनवाई, आरोपी बोला नार्को टेस्ट करा लो…

0

जम्मू। पूरे देश में उठ रही गुस्से की लहर के बीचे आज कठुआ गैंगरेप की पहली सुनवाई हुई। मामले से जुड़े आठ आरोपियों को जिला अदालत के समक्ष पेश किया गया। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सुनवाई के बाद अभियुक्तों के वकील अंकुर शर्मा ने कहा कि कोर्ट ने सभी आरोपियों को चार्जशीट की कॉपी देने का आदेश दिया है। मामले की अगली सुनवाई के लिए 28 अप्रैल की तारीख निर्धारित की गई है। इसके अलावा एक आरोपी का कहना है कि वह नार्को टेस्ट के लिए तैयार है। इसके बाद सच्चाई सामने आ जाएगी।

पीड़िता के पिता ने केस की सीबीआई जांच की मांग की
पीड़िता के पिता ने मामले पर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए केस की सीबीआई की जांच कराने की मांग की है। इसके अलावा उनकी मांग है कि केस को राज्य से बाहर ट्रांसफर किया जाए। मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में दोपहर दो बजे सुनवाई की जाएगी।

वहीं दूसरी तरफ पीड़िता की वकील दीपिका सिंह राजावत ने अपने साथ रेप या हत्या कराए जाने की आशंका जताई है। उन्होंने कहा है कि मुझे लगातार धमकियां मिल रही हैं। पता नहीं मैं कब तक जिंदा रहूंगी या कब तक मेरी इज्जत सलामत रह पाएगी।

जानिए क्या है कठुआ मामला
एक 8 साल की छोटी मासूम बच्ची जिसे शायद अभी तक कोई समझ नहीं थी। 10 जनवरी 2018 को कठुआ से अचानक लापता हो जाती है। 12 जनवरी को उसके पिता थाने में अपनी मासूम सी बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराते हैं। जिसके बाद 17 जनवरी को मिलती जरुर है लेकिन मृत।

खबरों की माने तो कठुआ से बकरवाल समुदाय को भगाने के लिए उस मासूम को शिकार बनाया गया। फ्ती सरकार ने 23 जनवरी को पूरे मामले को जम्मू कश्मीर क्राइम ब्रांच को सौंप दिया। क्राइम ब्रांच ने एसआईटी बनाई और जांच के बाद 9 अप्रैल को 8 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट पेश की। इस मामले में सभी आठ लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं। 15 पन्नों की चार्जशीट के मुताबिक पूरे घटनाक्रम का मास्टरमाइंड मंदिर का पुजारी संजी राम है।

loading...
शेयर करें