कठुआ दुष्कर्म मामला : आरोपी की बेटी ने पीड़िता के लिए उठाई आवाज, कहा- अगर पिता दोषी तो फांसी दे दो

0

नई दिल्ली। कठुआ दुष्कर्म मामले पर पूरे देश में गुस्से का माहौल है। सभी चाहते हैं कि दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई की जाए। ऐसे में इस कांड के आरोपी सांझीराम की बेटी मधु ने भी पीड़िता के हक के लिए अपनी आवाज बुलंद की है। मधु का कहना है कि मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाए, इसके बाद अगर उसके पिता दोषी निकले तो उन्हें फांसी दे दी जाए। सांझीराम की बेटी ने क्राइम ब्रांच की जांच पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस पूरे मामले को राजनीतिक रंग दिया जा रहा है। जिस वजह से इंसाफ मिलने में देरी हो रही है।

kathua

जानिए अब तक क्या हुआ पूरे मामले में
कठुआ रेप केस की गंभीरता को देखते हुए इस मामले को सुप्रीम कोर्ट द्वारा स्वतः संज्ञान में लेने की संभावना जताई जा रही है। सुप्रीम कोर्ट में वकीलों के एक समूह ने कठुआ के वकीलों के आचरण के लिए सुप्रीम कोर्ट में भारत के मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा से अनुरोध किया है और इस संबंध में जनहित याचिका दायर की जा सकती है। मुख्य न्यायाधीश ने वकीलों को औपचारिक याचिका दायर करने का निर्देश दिया है।

कठुआ रेप कांड में अब तक दो स्पेशल पुलिस ऑफिसर, एक सब इंस्पेक्टर, एक हेड कॉन्सटेबल समेत आठ लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। गिरफ्तार हुए सभी लोग हिन्दू हैं, इनका पक्ष ले रहे लोग कह रहे हैं कि रोहिंग्याई शरणार्थियों ने बच्ची का गैंगरेप करके हत्या की है।

loading...
शेयर करें