बिना रिव्यू पढ़े ‘कमांडो 2’ देखने जाएंगे तो पछताएंगे

0

फिल्म का नाम : ‘कमांडो 2’

स्टार कास्ट : विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता, अदा शर्मा, आदिल और फ्रीडी दारूवाला

निर्देशन : देवेंद्र भोजानी

रेटिंग : 2.5

'कमांडो 2'

‘कमांडो 2’ फिल्म रिव्यू

कहानी

मुंबई। ‘कमांडो 2’ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म की कहानी ब्लैक मनी को फोकस करते हुए बनाई गई है। हमारे देश की ब्लैकमनी विदेश में भारी मात्रा में है और इसमें कुछ भारतीय बिजनेसमैन भी शामिल हैं। ऐसे में कमांडो करणवीर सिंह यानि विद्युत को एक मिशन पर भेजा जाता है। ये कैप्टन गरीब और पीड़ित वर्ग की मदद करता है लेकिन इस मिशन में करणवीर खुद उलझता जाता है। कैसे वो इन सबसे निकालकर अपने देश में कालाधन लेकर आता है यही फिल्म की कहानी है। अदा शर्मा और ईशा गुप्ता का इसमें कोई खास काम नहीं था। कहानी में काफी ट्विस्ट आएंगे जिसके लिए आपको सिनेमाघर जाना पड़ेगा।

निर्देशन

फिल्म के निर्माता है विपुल अमृत शाह लेकिन निर्देशन की बागडोर संभाली है देवेंद्र भोजानी ने जो इससे पहले कई सारे कॉमेडी सीरियल्स में अभिनय कर चुके हैं, और कई सारी कॉमेडी फिल्मो के निर्देशक भी रह चुके हैं। फिल्म के डायलॉग्स भी बहुत दमदार है। देवेंद्र का एक्टिंग एक्सपीरियंस उनके डायरेक्शन में साफ नज़र आ रहा है। लेकिन विद्युत जामवाल के अलावा फिल्म में कुछ नहीं है।

एक्टिंग

विद्युत जामवाल की एक्टिंग और एक्शन के तो पहले से ही सब दीवाने हैं। फिल्म के सेकेंड पार्ट में उनकी एक्टिंग पहले पार्ट से ज्यादा बेहतर नज़र आई। अदा शर्मा का रोल थोड़ा बेमतलब सा लगता है। ईशा गुप्ता के वार्डरोब पर अच्छा काम किया गया है। फ्रेंडी दारूवाला और अदिल भी फिल्म में अहम रोल निभाते नजर आएंगे। सभी ने अच्छा काम किया है।

म्यूजिक

एक्शन फिल्म होने की वजह से इसमें गानों का कोई खास महत्व नहीं है, लेकिन हरे रामा हरे कृष्णा गाना बेहतरीन है।

देखें या नहीं

एक्शन फिल्मों के शौकीन हैं तो एक बार ये फिल्म देख सकते हैं।

 

loading...
शेयर करें