मम्मी करीना ने किया Kiss तो इस तरह खिलखिला कर हंस दिए तैमूर

0

मुंबई। करीना कपूर खान और तैमूर की एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में शहजादे तैमूर अपनी मम्मी की गोदी में खिलखिलाते हुए नज़र आ रहे हैं और करीना तैमूर को किस कर रही हैं।

करीना कपूर और तैमूर की लेटेस्ट फोटो आई सामने

#TaimurAliKhan giggles away as mommy #KareenaKapoorKhan gives him a kiss!

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

फोटो में मां और बेटे दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं। पहली बार तैमूर की खिलखिलाते हुए फोटो सामने आई है। साथ ही अभी तक तैमूर की जितनी भी फोटोज़ सामने आई हैं उन सभी में या तो तैमूर को पापा सैफ की गोदी में देखा गया या तो नैनी की। लेकिन ये शायद पहली बार है जिसमें तैमूर अपनी मम्मी की गोदी में दिख रहे हैं।

बीते गुरुवार भी दोनों की एक फोटो सामने आई थी जिसमें करीना अपने नन्हें शहजादे के साथ कार के अंदर बैठी देखी गईं। लेकिन तैमूर, करीना की गोदी में नहीं बल्कि नैनी की गोदी में नज़र आए। करीना किसी से फोन पर बात करने में बिजी थीं। करीना मां बबिता के घर किसी फैमिली गैदरिंग में शामिल होने गई थीं। डिलीवरी के बाद करीना को पहले भी कई मौकों पर गर्लगैंग या फिर हसबैंड सैफ अली खान के साथ देखा जा चुका है, लेकिन ये पहला मौका है जब मां- बेटा साथ में स्पॉट किए गए।

20 दिसंबर 2016 को करीना ने तैमूर को जन्म दिया था। बहुत जल्द करीना वापस काम पर लौटने वाली हैं, इनदिनों वो अपने बिगड़े हुए बॉडी शेप पर काम कर रही हैं। अप्रेल से वो ‘वीर दी वेडिंग’ की शूटिंग शुरु कर देंगी।

loading...
शेयर करें