कांग्रेस को मिली बड़ी राहत, छात्रा ने दिया बयान, विधायक ने नहीं किया रेप

0

भोपाल। मध्य प्रदेश के भिंड जिले के अटेर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर पिछले दिनों एक छात्रा ने रेप का आरोप लगाया था। अब वही छात्रा अपने बयान से पलट गई है। छात्रा का कहना है कि विधायक कटारे ने उसके साथ रेप नहीं किया था। उस वक्त मैं झूठ बोल रही थी। छात्रा ने हाई कोर्ट में ऐफिडेविट दाखिल कर अपना बयान दिया कि उसने कटारे पर झूठा रेप का इल्जाम लगाया था। उन्होंने मेरा रेप नहीं किया।

भाजपा नेता ने रची थी पूरी साजिश
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक छात्रा ने अपना बयान देते हुए कहा कि यह पूरी साजिश भाजपा नेता अरविंद भदौरिया ने रची थी। छात्रा ने कहा कि कटारे के राजनीतिक दुश्मनों ने उसका इस्तेमाल कर कांग्रेस विधायक को रेप के झूठे इल्जाम में फंसाया। फिलहाल यह मामला अदालत में है, इस पर अगली सुनवाई 7 मई को की जाएगी।

गौरतलब है कि पत्रकारिता की छात्रा पर विधायक कटारे ने ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। छात्रा ने इस संबंध में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया था, जिसमें उसने कटारे पर तमाम आरोप लगाए थे। हालांकि, इसके बाद एक अन्य वीडियो में उसने पहले जारी वीडियो में लगाए गए आरोपों को मजाक बताते हुए कटारे से माफी भी मांगी थी।

कटारे की शिकायत के आधार पर पुलिस की अपराध शाखा ने 24 जनवरी की देर शाम छात्रा को कटारे से पांच लाख रुपये लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा था। उसके बाद से छात्रा केंद्रीय जेल भोपाल में है।

loading...
शेयर करें