आ गया सैमसंग का एक नया टैब, फीचर्स ऐसे देखते ही हो जायेंगे दीवाने

0

मोबाइल की दुनिया में अपना सिक्का जमा चुकी सैमसंग ने भारत में अपना एक नया टैब लांच किया है। मंगलवार को बेंगलुरु में एक इवेंट के दौरान सैमसंग ने अपने नए गलैक्सी टैब S3 को पेश किया। कंपनी के इस टैब की कीमत 47,900 रुपये निर्धारित की है। बताया जा रहा है कि सैमसंग का गलैक्सी टैब S3 के फीचर्स अत्याधुनिक और अन्य टैब्स के कुछ हटकर हैं।

गलैक्सी टैब S3

गलैक्सी टैब S3 की विशेषताएं

सैमसंग ने अपने गलैक्सी टैब S3 की विशेषताओं का उल्लेख करते हुए बताया कि इसमें 9.7 इंच सुपर एमॉल्ड (AMOLED) डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा यह टैब क्वाड-कोर-क्वैलकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर पर रन करता है। इसमें वीडियो प्लेबैक फीचर भी दिया गया है।

कंपनी ने इस टैब को 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। इस टैब के स्टोरेज को 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है।अगर कैमरे की बाट करें तो गैलेक्सी टैब S3 में 13 मैगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जो कि ऑटो फॉकस है और 5 मैगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी दिया गया है। गैलेक्सी टैब S3 एंड्रॉएड 7.0 नूगा पर रन करता है। यह टैब यूजर्स को यूएसबी 3.1 टाइप-सी कैनेक्टिविटी ऑफर करता है।

गैलेक्सी टैब S3 की बैट्री को भी काफी मजबूत और पावरफुल बनाया गया है। इसमें 6,000 mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही इस टैब में आरजीबी सैंसर, फिंगरप्रिंट सेंसर, गिरो(Gyro) सेंसर और जियोमेट्रिक सेंसर लगे हुए हैं। सैमसंग का यह टैब ब्लैक और सिल्वर रंग में मिलेगा।

loading...
शेयर करें