घर में अकेला पाकर आरोपी ने नाबालिग से की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

0

नैनीताल। उत्तराखंड में एक बार फिर एक छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इस घटना में एक युवक ने घर में घुसकर एक नाबालिक लड़की से छेड़छाड़ कर दी। छेड़छाड़ के दौरान जब नाबालिक लड़की ने शोर मचाया तो आरोपित देते हुए फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

ताजा मामला  गंगनहर कोतवाली क्षेत्र का है, यहां एक गरीब परिवार रहता है। इस परिवार में पुरूष ग्रामीण मजदूर है। जो कि अपने परिवार के साथ कहीं बाहर गया था। इस दौरान घर पर उसकी 16 साल की बेटी अकेली थी।  आरोप है कि इसी दौरान युवक ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ कर दी। जब किशोरी ने इसका विरोध करते हुए शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

इसी बीच शोर-शराबा सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों को देख आरोपित युवक धमकी देते हुए फरार हो गया। किशोरी के परिजन जब रात को घर आए तो उसने पूरे मामले की जानकारी दी। परिजनों ने इस बावत गंगनहर पुलिस को तहरीर दी। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक कमल कुमार लुंठी ने बताया कि ग्रामीण की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही टिंकू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loading...
शेयर करें