जम्मू-कश्मीर : पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, 1 जवान शहीद

0

पुलवामा। जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के बारपोरा गांव में शनिवार को आतंकियों व सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में अब तक 1 जवान के शहीद हुआ है। यहां पत्थरबाजों की मदद से आतंकी सेना का सुरक्षा घेरा तोड़कर भागने में कामयाब रहे। सेना द्वारा तलाशी अभियान जारी है। सूत्रों के मुताबिक गांव के एक घर में करीब 4 से 6 आतंकी छिपे होने की संभावना है। सेना ने चारों तरफ से इलाके को घेर लिया है। इस मुठभेड़ में एक आम नागरिक के घायल होने की भी खबर है। इसके अलावा दो घर क्षतिग्रस्त हुए हैं।

सुरक्षा कारणों से जिले में इंटरनेट सेवाओं पर लगाई गई रोक
पुलवामा में मुठभेड़ जारी होने से प्रशासन ने सुरक्षा कारणों के चलते इंटरनेट सेवाओं पर फिलहाल रोक लगा दी है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मुठभेड़ पर एक पुलिस अधिकारी ने बयान देते हुए कहा कि मुठभेड़ के दौरान स्थानीय नागरिकों को खतरा नहीं हो, इस बात का सुरक्षाबल इसका ध्यान रखे हुए हैं।

क्षेत्र में आतंकवादियों के होने की सूचना के बाद राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह और अर्धसैनिक बलों द्वारा संयुक्त रूप से तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही सुरक्षाबलों ने क्षेत्र को चारों ओर से घेरा, यहां छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी करनी शुरू कर दी। इसके अलावा आसपास के क्षेत्रों से छिटपुट पथराव की खबरें भी आ रही हैं।

loading...
शेयर करें