जम्मू-कश्मीर : सेना की आतंकियों से टक्कर जारी, 2 जवान घायल

0

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में भारतीय सेना व आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबकि सेना द्वारा चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशन के दौरन अचानक आतंकियों द्वारा जवानों पर फायरिंग शुरु कर दी गई। सुरक्षाबल के जवान आतंकियों की गोलियां का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। इस मुठभेड़ में अब तक 2 जवान व 1 पुलिसकर्मी घायल हुए है। सूत्रों के मुताबिक चल रहे एंकाउंटर में सेना ने बुरहान वानी के करीबी हिज्बुल कमांडर सद्दाम पेड्डार को घेर लिया है। मौके पर 3 से 5 आतंकी के होने की आशंका है। यह मुठभेड़ शोपियां के जैनापुरा इलाके में बडीगाम गांव में फिलहाल जारी है।

सेना की तरफ से जवाबी कार्रवाई की जा रही है
पुलिस अधिकारी के अनुसार दक्षिण कश्मीर जिले के जैनापोरा इलाके के बड़गाम गांव में आतंकवादियों के छुपे होने की विश्वसनीय जानकारी मिलने के बाद इलाके को घेर लिया और आज सुबह एक कॉर्डन और सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

अधिकारी ने बताया कि यह सर्च ऑपरेशन उस वक्त मुठभेड़ में तब्दील हो गया जब इलाके में छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। हालांकि सेना की तरफ से जवाबी कार्रवाई की जा रही है। इस मुठभेड़ में दो जवान घायल हो गए हैं। दोनो तरफ से गोलीबारी जारी है।

loading...
शेयर करें