डैमेज के बाद डेनिम ने मार्केट में पेश की जीन्स की एक नई डिजाइन

0

जीन्स पहनने के शौक़ीन लोग ज्यादातर डेनिम की जीन्स ही पहनना पसंद करते हैं. डेनिम ब्रांड जीन्स पहनने वालों के लिए हमेशा नए-नए एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. इससे पहले डेनिम ने जीन्स को स्टाइलिश लुक देने के लिए उसे फाड़ दिया और उसे डैमेज नाम दे दिया. डेनिम की इस जीन्स को मार्केट में लोगों ने खूब पसंद किया. आजकल के लड़के-लड़कियां जीन्स को लाकर घर पर ही ब्लेड से डैमेज बना लेते थे.

जीन्स

डैमेज के कुछ दिन बाद मार्केट ऐसी जीन्स आई जिसने बस जीन्स के कतरन लगे होते थे. जिसे हम रैपिड जीन्स बोलते थे. लेकिन फिर इन जीन्स की कीमत हजारों में होती थी. लेकिन चलिए आज हम आपको इस दौर के डेनिम जीन्स से रूबरू कराते हैं. जिसे देख कर आप कहेंगे जीन्स पहनने की कोई जरूरत ही नहीं है.  डेनिम ने जींस का एक और नया डिजाइन निकाला है जिसे हम लेस-अप जीन्स के नाम से जानते हैं.

जब आप इस जीन्स को देखेंगे तो आपको बिल्कुल भी नहीं लगेगा की आपने जीन्स पहना है ऐसा लगेगा की आपके पैरों को किसी ने रस्सी से कसकर किसी ने बांध दिया हो. इस जीन्स की कीमत 49 डॉलर से शुरू हुई हैं.

आप तस्वीरों में देख सकते हैं जीन्स के कपड़े को सिर्फ नाम मात्र के लिए ही लगाया गया है बाकि तो इसमें रस्सियों का जाल ही नजर आ रहा हैं. खैर ये जीन्स तो अभी-अभी मार्केट में आई हैं लेकिन बाकि की जीन्स के डिजाइन की सफलता को देखते हुए आने वाले समय में इस जीन्स के चलन का भी अंदाज़ा लगाया जा सकता हैं जब सिर्फ सभी के पैरों में रस्सी की डोरी के अलावा और कुछ भी नहीं आएगा नजर.

loading...
शेयर करें