ड्रिंग में नशीली दवा मिलाकर पांच लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

नई दिल्ली। देश की महिलाओं की इज्जत कहीं भी सुरक्षित नहीं है। राजस्थान के अलवर में दिल्ली की एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। दिल्ली में बतौर इवेंट ऑर्गनाइजर काम करने वाली 30 साल की महिला ने आरोप लगाया कि उसे ड्रग्स देकर गैंगरेप किया गया। पुलिस ने अलवर के भिवाड़ी में स्थित होटल से पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके चंगुल से पीड़िता को मुक्त करा लिया है।

गैंगरेप

 

जानकारी के मुताबिक, 30 वर्षीय पीड़िता दिल्ली में इवेंट मैनेजमेंट का काम करती है। आरोपियों ने युवती से भिवाड़ी में अपनी कंपनी के लिए एक इवेंट ऑर्गनाइज करवाने के लिए कहा इसी बहाने वे उसे अपने साथ दिल्ली से भिवाड़ी लेकर आ गए।

भिवाड़ी में वे एक होटल में रुके, जहां उन्होंने पीड़िता को ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद पांचों ने युवती के साथ रेप किया। पीड़िता ने शाम को होश में आने के बाद दिल्ली में अपनी एक सहेली को मैसेज भेजकर अपनी आपबीती बताई।

पीड़िता की सहेली ने दिल्ली पुलिस से बातचीत कर भिवाड़ी पुलिस से संपर्क किया और फोन पर घटना की पूरी जानकारी और पीड़िता का मोबाइल नंबर दिया। सूचना पाकर भिवाड़ी पुलिस घटना वाले होटल पहुंची और दबिश देकर पांचों आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी ने बताया कि आरोपियों की युवती से मुलाकात एक पारिवारिक समारोह के दौरान हुई थी, जहां युवती इंवेट मैनेजमेंट का काम देख रही थी।

संदिग्धों की पहचान विकास जिंदल(38), राकेश(39), संजय गर्ग(32), विशू(41) और संदीप(31) के रूप में हुई है। पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

loading...
शेयर करें