तेजप्रताप ने अलग तरीके से मनाया जन्मदिन, दलित और गरीब बच्चों संग मिलकर काटा केक

0

पटना| राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने सोमवार को अपना 29वां जन्मदिन बहुत ही विशेष तरीके से मनाया है। उन्होंने अपना जन्मदिन मनाने के लिए उन दलित और गरीब बच्चों को चुना। उन्होंने पहले एक दलित बस्ती में स्थित मंदिर में पूजा अर्चना की और फिर वहां मौजूद गरीब बच्चों के साथ केक काटा। इसके बाद उपस्थित तमाम बच्चों के बीच उन्होंने चॉकलेट और नए वस्त्र भी वितरित किए।

तेजप्रताप के जन्मदिन के मौके पर उनके पिता लालू प्रसाद और मां राबड़ी देवी समेत परिवार के दूसरे सदस्यों ने भी बधाई दी। तेजप्रताप को बधाई देने वालों में उनकी होने वाली पत्नी ऐश्वर्या राय भी शामिल हैं, जिन्होंने फोन कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

तेजप्रताप को उनके परिवार के अलावा बड़ी संख्या में शुभचिंतक और राजद कार्यकर्ता भी बधाई देने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने फूलों का गुलदस्ता भेंट किया और उनके सफल जीवन की कामना की।

पूर्व मंत्री पटना के यारपुर के एक दलित बस्ती में नीमतल मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की और गरीब दलित समाज के 29 बच्चों के साथ केक काटा। इसके बाद उपस्थित तमाम बच्चों के बीच उन्होंने चॉकलेट और नए वस्त्र वितरित किए।

तेजप्रताप ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए स्वीकार किया कि ऐश्वर्या ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या का फोन आया था और उन्होंने मुझे जन्मदिन की बधाई दी है।

उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय की सगाई दो दिनों बाद यानी 18 अप्रैल को पटना के एक होटल में होने वाली है।

loading...
शेयर करें