तेज प्रताप और ऐश्वर्या की ‘शाही शादी’ आज, अर्से बाद मिलेंगे लालू- नीतीश, ये VVIP लोग भी होंगे शामिल

0

पटना। आखिरकार वो दिन आ ही गया, राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू यादव के बेटे तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की शादी आज पटना में होगी। चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू को छह सप्ताह के लिए अंतरिम जमानत मिल गई है। तेज प्रताप की शादी में लगभग में पीएम मोदी से लेकर सीएम नीतीश कुमार सभी राजनीतिक हस्तियों को न्यौता दिया गया है। अब देखना है इनमें से कौन- कौन हस्तियां शिरकत करती हैं।

तेज प्रताप की शादी

बारात शाम 7 बजे राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड से प्रस्थान करेगी। विवाह चंद्रिका राय के सरकारी आवास 5, सर्कुलर रोड पर संपन्न होगा। जयमाला और प्रीतिभोज का कार्यक्रम बिहार के पटना वेटरनरी कॉलेज कैंपस में रखा गया है।

तेज प्रताप की शादी

आज शाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी में शामिल होंगे और उन्हें अपना आशीर्वाद देंगे। एेसे में नीतीश कुमार की लालू यादव से भी मुलाकात होगी। नीतीश कुमार तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी में शामिल होने के लिए शाम में वेटरनरी कॉलेज मैदान पहुंचेंगे। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, जदयू के बागी नेता शरद यादव, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और बाबूलाल मरांडी और मशहूर वकील राम जेठमलानी का इस शादी में शामिल होने का कार्यक्रम तय है। वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा की भी शादी में शिरकत करने की संभावना है।

तेज प्रताप की शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेहमानों के लिए पाटलिपुत्र कॉन्टिनेंटल में 30 कमरे, आम्रपाली रेजीडेंसी में 25 कमरे, होटल मौर्या में 20 कमरे, होटल अमाल्फी ग्रांड में 20 कमरे और होटल फ्रंटलाइन रेजीडेंसी में 10 कमरे बुक किए गए हैं।

तेज प्रताप की शादी

तेजप्रताप की शादी को यादगार बनाने के लिए किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी गई है। लालू प्रसाद यादव के लाड़ले बेटे तेजप्रताप यादव के शादी समारोह में व्यंजनों की भरमार होगी। 7000 मेहमानों के लिए दावत तैयार करने के लिए 100 कुक बुलाए गए हैं। बड़हरा के राजद विधायक सरोज यादव ने घोषणा की है कि वे इस शादी के लिए 50 घोड़े भेजेंगे, ताकि बारात को भव्य बनाया जा सके।

 

 

loading...
शेयर करें