पति से हुई नोकझोक तो पत्नि ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

0

देहरादून। उत्तराखंड के एक जिले के कोतवाली पटेलनगर क्षेत्र में एक महिला द्वारा आत्महत्या किये जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि इस घटना में पति और पत्नी के बीच में आपसी विवाद हुआ था, जिस वजह से पत्नि ने यह कदम उठाया। अभी फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर बातों को साफ नहीं कर पाई है। मामले की जांच अभी भी गंभीरता से की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान रूपा पत्नी रोहित पाल निवासी कृष्णा एन्क्लेव, चंद्रबनी, सेवलाकलां के रूप में हुई है। बताया कि मृतका की शादी चार साल पहले रोहित पाल से हुई थी। रोहित पुताई का काम करता है। गुरुवार को दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद मृतका ने घर की दूसरी मंजिल में स्थित कमरे में खुद को बंद कर लिया।

जब पत्नि काफी देर तक नीचे नहीं आई तो पति ने ऊपर जाकर देखा तो वह पंखे से लटकी हुई थी। जिसके बाद रोहित ने अन्य लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा और रूपा को उतारकर पास के अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया विवाद ही आत्महत्या का कारण लग रहा है। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट सामने आने के बाद ही आगे की कार्यवाही होगी।

loading...
शेयर करें