दिल्ली : इस फेमस कंपनी के बर्गर में मिला प्लास्टिक, खाकर अस्पताल पहुंचा ये शख्स, मैनेजर गिरफ्तार

0

नई दिल्ली। अगर आपको भी बाहर खाना खाने की आदत है तो जरा संभल जाएं, कहीं आपको भी लेने के देने न पड़ जाएं। दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर एक लोकप्रिय अमेरिकी फास्ट फूड चेन बर्गर किंग से बर्गर खरीदना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। बर्गर किंग जैसे बड़े ब्रांड के बर्गर में प्लास्टिक मिलने से एक शख्स अस्पताल पहुंच गया।

बर्गर किंग

 

राकेश कुमार ने रविवार को राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर बर्गर किंग आउटलेट से चीज वेज बर्गर खरीदा। खाने के दौरान कुमार ने महसूस किया कि इसमें कुछ सख्त चीज है। इसके बाद कुमार को मिचली आने लगी।  प्लास्टिक निगलने से उनके गले में घाव हो गया। प्लास्टिक का कुछ पार्ट उनके पेट में भी चला गया। राकेश ने ये बात मैनेजर को बताई लेकिन उन्होंने अपनी गलती मानने के इनकार कर दिया, जिसके बाद राकेश ने 100 नंबर पर कॉल किया और पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर बर्गर किंग के शिफ्ट मैनेजर को अरेस्ट कर लिया।

पुलिस के अनुसार बर्गर में एक प्लास्टिक का टुकड़ा था, जिससे राकेश कुमार की भोजन नली में घाव हो गया। राकेश कुमार को लेडी हार्डिंग अस्पताल ले जाया गया। उसे अस्पातल में इलाज के बाद में छुट्टी दे दी गई है। इसके बाद पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने बर्गर किंग और उसके शिफ्ट मैनेजर के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया। हालांकि शिफ्ट मैनेजर को गिरफ्तार करने के बाद जमानत मिल गई।

 

loading...
शेयर करें