दिल्ली एयरपोर्ट पर अपनी चार साल की बच्ची को भूले पैरेंट्स, CRPF जवान ने इस तरह दोनों को मिलवाया

0

नई दिल्ली। दिल्ली एयरपोर्ट पर सोमवार रात एक मजेदार वाक्या हुआ। एक कपल अपनी चार साल की बच्ची को भूल एयरपोर्ट से बाहर आ गया। उधर बच्ची मां-बाप को पास न देखकर रोने लगी। जिसके बाद सीआईएसएफ के एक जवान ने अपनी सूझबूझ से बच्ची के पैरैंट्स को खोज निकाला और बच्ची उन्हें सौंप दी।

चार साल की बच्ची

दरअसल, सीआईएसएफ ने बताया कि मामला सोमवार रात 9:25 बजे का है। यहां सुलभ भाटिया और स्नेहा भाटिया अपनी चार साल की बच्ची के साथ स्पाइसजेट की फ्लाइट से जयपुर से दिल्ली आए थे। ये लोग टर्मिनल-1 सी से बाहर आ रहे थे। लगेज कनवीयर बेल्ट से लगेज उठाकर एयरपोर्ट से बाहर निकलने की जल्दबाजी में अपनी चार साल की बच्ची को भूल गए। दोनों पति-पत्नी टर्मिनल से बाहर निकल गए। अपने ममी-पापा को ना देखकर बच्ची रोने लगी। बच्ची के रोने पर सीआईएसएफ का एक जवान बच्ची के पास गया।

जवान ने बच्ची से रोने की वजह पूछी तो उसने मम्मी-पापा के न होने की बात कही। जिसके बाद जवान ने सीसीटीवी फुटेज़ खंगालना शुरु किया और उसकी मदद से बच्ची के पैरेंट्स को ढूंढ निकाला गया। जब पैरेंट्स को बच्ची सौंपी गई तो उनकी शक्ल देखने लायक थी। हालांकि अच्छे से जाचं-पड़ताल करने के बाद ही उन्हें बच्ची सौंपी गई। मां- बाप के पास पहुंचकर बच्ची भी काफी खुश नज़र आई। अभी भले ही ये वाक्या मजेदार लग रहा हो लेकिन अगर सीआईएसएफ जवान वक्त पर न पहुंचता तो कुछ भी हो सकता था।

loading...
शेयर करें