दोबारा शादी करना चाहता है अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम अबू सलेम, मांगी 45 दिन की पैरोल

0

नई दिल्ली। 1993 मुंबई बम धमाकों के आरोप में उम्र कैद की सजा काट रहा अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम दोबारा शादी करना चाहता है। इसीलिए उसने 45 दिन की पैरोल की मांग की है लेकिन मुंबई कमिश्नर ने उसे पेरोल देने से साफ इनकार कर दिया है। अबू अपनी गर्लफ्रेंड हिना से शादी करना चाहता है।

खबर के अनुसार अबू सलेम मुंबई की रहने वाली सैय्यद बहार कौसर उर्फ हिना से स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी करना चाहता है।उसके द्वारा भेजे गए खत में लिखा है कि वह पिछले 12 साल, तीन महीने और चौदह दिनों से जेल में है। इस दौरान वह कभी किसी छुट्टी पर नहीं गया है। यह पत्र उसने कोंकण डिवीजन के डिवीजनल कमिश्नर को बीते 27 मार्च को भेजा था।

मुंबई की रहने वाली 27 वर्षीय लड़की से उसका निकाह अगले महीने की 5 मई को होना तय हुआ था। सलेम ने जब परोल का आवेदन किया तो पुलिस ने कौसर बहार के परिवार से पूछताछ भी की थी। सलेम ने दरअसल अपने आवेदन में बताया था कि उसने कौसर बहार से एक ट्रेन यात्रा के दौरान फोन पर निकाह कर लिया था। यह निकाह तब हुआ जब उसे लखनऊ की एक अदालत में पेशी के लिए ले जाया जा रहा था।

अबू ने खत में लिखा है कि वो शादी के 45 दिन तक मुंबई में हिना के घर पर रहेगा। सलेम की जमानत लेने वाले दो जमानतदार मोहम्म्द सलीम अब्दुल रज़ाक मेमन और मोहम्मद रफ़ीक सैय्यद हैं। उनका दावा है कि वह अबू सलेम के कजिन हैं। हिना, उसकी मां और रफ़ीक सैय्यद ने मुम्ब्रा पुलिस थाने में गुरुवार और शुक्रवार को अपने बयान दर्ज करवाए हैं। फिलहाल अभी तक अबू सलेम को पैरोल पर छोड़ने पर पुलिस ने कोई मुहर नहीं लगाई है।

loading...
शेयर करें