धारदार हथियार दिखाकर बदमाशों ने चालक से की लूटपाट, हुई गिरफ्तारी

0

देहरादून। उत्तराखंड में एक संगीन लूटपाट का मामला सामने आया है। इस घटना में बदमाशों ने धारदार औजारों के दम पर लूटपाट कर ली। मामला दिल्ली-यमुनोत्री मार्ग का है, जहां कार सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित का नाम महमूद है जो कि पेशे से लोडर चालक है। बदमाशों ने धारदार औजार से धमकाकर महमूद से सात हजार रुपये की नकदी, मोबाइल फोन लूट लिया।

वारदात के बाद किसी को न बताने की धमकी देते हुए आऱोपी कार से फरार हो गए। लोडर चालक ने पूरे मामले की जानकारी डाकपत्थर पुलिस चौकी को दी। पुलिस ने लोडर चालक को साथ लेकर कार सवार लुटेरों की तलाश की।

इस मामले में कार्यवाही करते हुए बुधवार सुबह करीब छह बजे बाड़वाला में आरामशीन के पास चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार सवार तीनों लुटेरों को दबोच लिया। आरोपितों ने अपनी पहचान योगेश चौहान पुत्र प्रताप सिंह निवासी दिनकर विहार विकासनगर, राहुल राय पुत्र नैन सिंह राय निवासी पश्चिमवाला, विक्रम सिंह उर्फ विक्की पुत्र बहादुर सिंह निवासी उत्पाल्टा कालसी के रूप में बताई। आरोपितों के पास से तलाशी में लूटी गई नकदी, मोबाइल फोन बरामद करने के साथ ही तीन खुखरियां भी मिली। पुलिस ने कार को सीज कर दिया है। चौकी इंचार्ज शमशेर अली के अनुसार योगेश चौहान पटेलनगर देहरादून में पेट्रोल पंप लूट समेत कई वारदातों में पहले भी जेल जा चुका है।

loading...
शेयर करें