फिल्म ‘मॉम’ के पोस्टर में एकदम अलग दिख रहे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, आपने देखा क्या

0

मुंबई। श्रीदेवी की अपकमिंग फिल्म मॉम का नया पोस्टर रिलीज हो गया है जिसमे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एकदम अलग रूप में नजर आ रहे हैं। इससे पहले इन्हें इस रूप में किसी ने भी नहीं देखा होगा। हमेशा अपने दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जितने वाले नवाज़ुद्दीन इस बार एकदम अलग रोल में नजर आएंगे। इस पोस्टर को नवाज़ुद्दीन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस साल मॉम के साथ ही मुन्ना माइकल और मंटो में भी दिखाई देंगे

इस पोस्टर में नवाज़ुद्दीन एक बुज़ुर्ग के अवतार में दिख रहे हैं। उनके बाल लंबे और सफ़ेद हैं और उनके माथे पर शिकन दिखाई दे रही है। लेकिन इसके साथ ही उनके चेहरे पर एक कुटिल मुस्कान भी नज़र आ रही है। नवाज़ुद्दीन ने यह पोस्टर ट्विटर पर शेयर करते हुए यह भी लिखा है, ‘चीज़ें हमेशा वैसी नहीं होतीं, जैसी वो दिखती हैं।’

नवाज़ुद्दीन अपनी इस थ्रिलर फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस दे रहे हैं मगर ख़बरें यह भी है कि इनका कुछ समय का रोल भी फ़िल्म की कहानी का अहम हिस्सा हो सकता है। श्रीदेवी और नवाज़ुद्दीन की फिल्म मॉम 7 जुलाई को रिलीज होगी।

नवाज़ुद्दीन इस साल कई अलग-अलग अवतार में दिखाई देंगे। बाबूमोशाय बंदूकबाज, मुन्ना माइकल, मंटो और मॉम, इन चारों ही फिल्मों में नवाज दमदार रोल में नजर आने वाले हैं।

loading...
शेयर करें

आपकी राय