नाबालिग बेटियों से रोजाना दुष्कर्म करता था कलयुगी पिता, जब मां घर वापस आई तो…

0

उदयपुर: राजस्थान से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना का खुलासा हुआ है। दरअसल, उदयपुर में एक कलयुगी बाप की काली करतूत सामने आई है जो अपनी दो नाबालिग बेटियों को पिछले एक साल से अपनी हवस का शिकार बना रहा था। इस मामले का खुलासा तब हुआ अब इन नाबालिग बेटियों की मां चार महीने बाद अपने घर वापस लौटी। मामले के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार, उदयपुर जिले के दीवान शाह कॉलोनी में व्यक्ति अपनी 6 और 11 वर्ष की पत्नी के साथ रहता था। व्यक्ति की पत्नी चार महीने पहले घर छोड़कर चली गई थी। बीते दिनों जब वह वापस अपने घर आई तो उसकी नाबालिग बेटियों ने अपने पिता की करतूत अपनी मां को बताई।

बताया जा रहा है कि पीड़िताओं की मां ने पहले वुमन सेल में जाकर इस बात की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद इसी सेल के माध्यम से बाल कल्याण समिति तक इसकी शिकायत पहुंची थी।

समिति के अनुसार, आरोपी शराब पीने का आदि है और घर का खर्चा चलाने के लिए पत्नी को एक रुपया भी नहीं देता था। मजबूरी में बच्चों का लालन-पालन करने के लिए महिला को छोटे-छोटे काम करने पड़ते थे। इसके बावजूद आरोपी पत्नी के साथ हमेशा बदसलूकी करता रहता था। इससे तंग आकर चार महीना पहले वह घर छोड़कर चली गई थी।

आरोपी की बड़ी बेटी ने अपने साथ हो रही इस दर्दनाक घटना के बारे में बताया कि वह दादा-दादी के साथ सोती थी, लेकिन उसके पिता जबरन उसे दूसरे कमरे में लेकर चला जाता था। उससे अक्सर ही दुष्कर्म किया जाता था। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने घटना के बारे में किसी को न बताने की भी धमकी दी थी। उसने बताया कि मां के घर छोड़ने पर आरोपी ने छोटी बहन के साथ भी दुष्कर्म करना शुरू कर दिया था।

loading...
शेयर करें