‘नालायक’ कहने पर शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ को इस तरह दिया मुंह तोड़ जवाब

0

भोपाल| मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ के एक बयान से राज्य की सियासत में भूचाल आ गया है। कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान के बारे में पूछे गए एक सवाल पर कहा था,”कुछ मित्र लायक तो कुछ नालायक होते हैं।”

इस बयान पर शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर जवाब दिया है लेकिन भाजपा नेताओं ने कमलनाथ से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा है। कमलनाथ के मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष बनने पर मुख्यमंत्री चौहान ने कमलनाथ को अपना मित्र बताते हुए बधाई दी थी।

गौरतलब है कि जब सोमवार को संवाददाताओं ने कमलनाथ से अपने मित्र के बारे में राय जानना चाही तो कमलनाथ का जवाब दिया, “कुछ मित्र लायक तो कुछ मित्र नालायक होते हैं।”

कमलनाथ के बयान पर शिवराज सिंह चौहान ने कविता के अंदाज में ट्वीट कर जवाब दिया।

उन्होंने ट्वीट कर कहा,”हाथों की रेखाएं हमारी भी बहुत खास हैं, तभी तो आप जैसा दोस्त हमारे पास है। जो सबसे हमेशा कहते फिरते हैं, बस कमल ही लायक है। हम सब भी आपकी इज्जत करते हैं और जोर-शोर से दोहराते हैं कि कमल का फूल ही सबसे लायक है, भारतीय जनता ही हमारी नायक है।”

भाजपा के सांसद आलोक संजय ने कमलनाथ से अपनी टिप्पणी के लिए सार्वजनिक माफी की मांग करते हुए इस टिप्पणी को ‘घटिया’ करार दिया है।

–आईएएनएस

loading...
शेयर करें