नोएडा से मथुरा तक युवती के साथ चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म, बसपा नेता का पुत्र गिरफ्तार

0

मथुरा। पूरे देश में महिलाओं के खिलाफ दुष्कर्म थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। सड़कों पर खुलेआम घूम रहे ये हवस के भेड़िए मासूम लड़कियों का जिस्म नोंच रहे हैं। अब यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती कार में युवती के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है। बीते शनिवार वहशी दरिंदे नोएडा से मथुरा तक चलती कार में 24 वर्षीय युवती के साथ दरिंदगी करते रहे। मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बसपा नेता समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

एसएचओ एसपी सिंह ने मामले पर दिया बयान
सूत्रों के मुताबिक मामले पर बयान देते हुए कोतवाली पुलिस स्टेशन के एसएचओ एसपी सिंह ने कहा कि महिला मेरठ की रहने वाली है और ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में काम करती है। वह शहर में ही किराए के घर में रहती है। उसने पुलिस को बताया कि मलिक ने उसे पहले भी घर पर छोड़ा था, इसी वजह से वह उससे लिफ्ट लेने में हिचकिचाई नहीं। महिला ने बताया कि दोनों ने कार के भीतर स्टीरियो की आवाज को बढ़ा दिया और उसके साथ रेप किया। वहीं दोनों आरोपियों का कहना है कि महिला उनके साथ आगरा एक दोस्त की शादी में जा रही थी।

वहीं युवती ने कहा कि गैंगरेप के बाद दोनों उसे मथुरा में छोड़कर फरार हो रहे थे तभी उसने 100 नंबर पर फोनकर पुलिस को सूचना दी। तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने सलमान और साजिद को कार सहित गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल रिपोर्ट में भी रेप की पुष्टि हुई है।

loading...
शेयर करें