18 मई से शुरू हो जाएगी नोकिया 3310 की बिक्री, नाम के जैसे ही हैं दाम

0

नई दिल्ली| फिनलैंड की स्टार्टअप कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने मंगलवार को घोषणा की कि उसके बहुप्रतीक्षित नोकिया 3310 फोन की बिक्री देश भर में 18 मई से होगी। यह फोन सभी प्रमुख मोबाइल स्टोर्स पर 3,310 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह डिवाइस चार रंगों -वार्म रेड और येलो ग्लास फिनिश के साथ तथा डॉर्क ब्लू और ग्रे रंग में मैट फिनिश के साथ आएगी।

नोकिया 3310

नोकिया 3310 में है ढेर सारी खासियत

एचएमडी ग्लोबल के उपाध्यक्ष (भारत) अजय मेहता ने एक बयान में कहा, “यह फोन एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन चलेगा। चाहे आप कॉल करें, एसएमएस करें, एमपी 3 प्लेयर पर गाने सुनें या एफएम पर रेडियो सुनें। हमने इस क्लासिक डिजाइन की पुनर्खोज की है, जो निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कुराहट ले आएगा। यह वह सबकुछ है, जिसे आप याद करते हैं, लेकिन आधुनिक ट्विट्स के साथ।”

अपनी लोकप्रियता और मजबूती के कारण यह फोन बेहद प्रतिष्ठित रहा है। साल 2005 में इसका उत्पादन बंद करने से पहले नोकिया ने इस मॉडल के 12.6 करोड़ फोन की बिक्री की थी।

नए नोकिया 3310 में 2.4 इंच का डिस्प्ले है और यह स्मार्टफोन के बजाए फीचर फोन है, और इसमें सीमित इंटरनेट सुविधाएं हैं। यह एस 30 प्लस ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है तथा इसमें 2.5 जी कनेक्टिविटी है। इसमें 1,200 एमएएच की बैटरी लगी है, जो 22 घंटों का टॉक टाइम और एक महीने का स्टैंड बाई टाइम देता है।

loading...
शेयर करें