पंजाबी सिंगर पर हमला करने वाला गिरफ्तार, परमीश ने फेसबुक पर शेयर किया एक इमोशनल पोस्ट

0

नई दिल्ली। मशहूर पंजाबी गायक एवं अभिनेता परमीश वर्मा पर बीते शुक्रवार जानलेवा हमला हुआ। परमीश वर्मा को मोहाली में कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी थी, हालांकि गोली उनके पैर में लगी थी और फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं। परमीश ने आज सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट कर सबकी आंखें नम कर दी। परमीश का ये पोस्ट अपने फैंस और उनकी मां के लिए था।

Babe Nanak di Mehar naal main theek Haan, sare Fans dian duawaan naal ne, meri kisse naal vi koi tareeke di Dushmani nhi, jiwen Meri maa aaj roi hai, Punjab de kisse putt di maa kade na Rowe. Sarbat Da Bhala.

Posted by Parmish Verma on Saturday, April 14, 2018

31 वर्षीय सिंगर ने फेसबुक पर लिखा, “बाबा नानक की कृपा से मैं ठीक हूं। सारे फैन्स को दुआओं के लिए धन्यवाद। मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं। आज मेरी मां जैसे रोई हैं, चाहता हूं कि पंजाबी की कोई भी मां वैसे न रोए। सबका भला हो।”

बता दें, ये हादसा शुक्रवार देर रात हुआ और परमीश पर हुए इस हमले की जिम्मेदारी गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहां ने ली है। साथ उसने यह भी लिखा कि इस बार बच गया है, अगली बार नहीं बचेगा। उसने परमीश को सुधरने की सलाह भी दी है।

Waheguru ji ka khalsa Waheguru ji ki fatehMein dilpreet singh dhahan sariya nu dasna chaunda k ajj parmish verma de…

Posted by Dilpreet Singh Dhahan on Friday, April 13, 2018

बताया जाता है कि परमीश वर्मा देर रात चंडीगढ़ के एलांते मॉल से मोहाली के सेक्‍टर 91 स्‍िथत अपने घर पहुुंचे। घर पहुंचने के बाद उन्‍होंने अपने बॉडगार्ड को उसके घर भेज दिया। बॉडीगार्ड के जाने के कुछ देर बाद ही परमीश पर हमला हो गया। कुछ अज्ञात लोगों ने परमीश पर गाेलियां चला दीं। इससे परमीश घायल हो गए। हमले में परमीश वर्मा और उनके साथ कार में सवार दोस्त को गोली के छर्रे लगने से हल्की फुल्की चोटें ही आई हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई। परमीश और उनके घयाल दोस्तों को तुरंत मोहाली के फोर्टिस हास्‍िपटल ले जाया गया। बताया जाता है कि उनको गाेलियां पैर पर लगी थी और फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है।

मोहाली में परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला करने में शामिल एक आरोपी हरविंदर सिंह उफ्फ हैप्पी को मोहाली और बद्दी पुलिस ने संयुक्त आॅपरेशन में रविवार की सुबह बद्दी से गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक, हरविंदर पर कुछ समय पहले बद्दी के एक पत्रकार पर भी हमला करने का आरोप है। वांछित गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह धाहान ने शनिवार को फेसबुक पोस्ट पर हमले की जिम्मेदारी ली थी।

loading...
शेयर करें