पति की पूर्व प्रेमिका से मिलकर हंगामा करने लगी पत्नी, तलाक के लिए पहुंच गई अदालत

0

महेसाणाः कहते हैं कि औरतों को समझ पाना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है। इस बात की बानगी है गुजरात के महेसाणा में घटी वह घटना जिसने सात साल के शादी के रिश्ते को अदालत में लाकर खड़ा कर दिया। दरअसल, बीते बुधवार को मेहसाणा की एक अदालत में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब एक पत्नी अपने पति को तलाक देने के लिए अड़ गई। पत्नी अपने पति को उसकी पूर्व प्रेमिका से मिलने के बाद तलाक देना चाहती थी।

मिली जानकारी के अनुसार, पत्नी ने अपने पति से जिद्द की कि वो उसकी पूर्व प्रेमिका से मिलना चाहती है। पहले तो पति ने कई बार मना किया लेकिन पत्नी अपनी जिद्द पर अड़ी रही। आखिरकार पति को पत्नी के आगे झुकना ही पड़ा और इसके लिए वह तैयार हो गया।

अभी कुछ दिन पहले दोनों एक शादी में गए थे, जहां पति की पूर्व प्रेमिका भी आई थी। तब पति ने पूर्व प्रेमिका की मुलाक़ात पत्नी की करवा दी। हालांकि ऐसा करना पति को काफी भारी पड़ा। पति की पूर्व प्रेमिका से मिलते ही पत्नी ने आपा खो दिया और जमकर हंगामा करने लगी।

काफी समझाने के बाद पति उन्हें घर वापस लेकर आया। हालांकि अभी भी पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर था। घर आने के बाद पत्नी ने सवालों की बौछार कर दी। पति के लाख समझाने के बाद भी पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ। पत्नी कोर्ट में पहुंच गई और तलाक की मांग की।

कोर्ट में जाकर पत्नी ने दो वकीलों से आग्रह किया कि किसी भी तरह से वो पति से तलाक दिला दें। पत्नी ने कोर्ट में भी हंगामा खड़ा कर दिया। करीब डेढ़ घंटे तक ये मामला चलता रहा। वकीलों ने महिला को समझाया लेकिन वो नहीं मानी।

फिर पति ने वकीलों के साथ मिलकर पत्नी को शांत किया। करीब डेढ़ घंटे तक सवाल जबाव होते रहे। महिला के सवालों के जवाब दिए गए। इसी बीच कई बार महिला अपने सवालों पर अड़ जाती। लेकिन काफी महेनत के बाद पत्नी का गुस्सा शांत हुआ और वो घर आई।

loading...
शेयर करें