पति ने दिखाई हैवानियत दोस्तों के साथ मिलकर पत्नि के साथ किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

0

नैनीताल। उत्तराखंड में एक बार फिर एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस घटना में एक पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। इस घटना में एक पति ने अपने दोस्तो के साथ मिलकर अपनी पत्नि का अपहरण करके दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पीड़िता की तहरीर के बाद कोतवाली नेहरू कॉलोनी पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जांच में सामने आया है कि पीड़िता का पति के साथ विवाद का मामला महिला हेल्पलाइन में है और काउंसिलिंग चल रही है। मामले में नामजद आरोपितों की सीडीआर और लोकेशन ट्रेस की जा रही है।

घटना के बाद महिला ने तहरीर देकर बताया कि उसके पति वजीर पुत्र गुलाम निवासी वदकला थाना मिर्जापुर, सहारनपुर और उसके अन्य दोस्त और रिश्तेदार 22 अप्रैल की रात को दो बजे उसके कमरे में पहुंचे और उसके मुंह पर कपड़ा डालकर उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे गाड़ी में बैठाकर लुहारी, टिहरी गढ़वाल ले गए। जहां आरोपितों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में वह किसी तरह से कैंपटी पहुंची और वहां से परिवारवालों को सूचित किया। तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

loading...
शेयर करें