यूपी में बेखौफ अपराधी, डिप्टी सीएम के करीबी बीजेपी नेता की गोली मार कर हत्या

0

इलाहाबाद। यूपी में कानून व्यवस्था एकदम चरमरा गई है। योगी सरकार के लागातार एनकांउटर के बाद भी बदमाश आये दिन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा घटना इलाहाबाद के फूलपुर की है। यहां मंगलवार रात नगर पंचायत के सदस्य और बीजेपी नेता पवन केसरी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बीजेपी पार्षद पवन केसरी सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का बेहद करीबी माने जाते थे।

पवन केसरी

इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, गोलियों की आवास सुनकर आसपास के लोग दौरे और सभासद को अस्पताल ले गया जहां से उन्हें इलाहबाद रेफर कर दिया गया। इलाहाबाद में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीँ पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता पवन मंगलवार (8 मई) की रात के करीब नौ बजे अपने दोस्त आरिफ को शेखपुर तकिया गांव स्थित उसके घर छोड़ने गए थे। उसके बाद वो अपने घर लौट रहे थे। तभी शेखपुर तकिया के नजदीक घात लगाकर बैठे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, घटना से एक घंटे पहले तक बीजेपी नेता पवन केसरी ने एक घंटे पहले SSP से फोन पर पर बात की थी। बुधवार (9 मई) को पवन केसरी और एसएसपी की मुलाकात होने वाली थी, लेकिन इससे पहले ही उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शुरूआती जांच में पुराणी रंजिश की बात कही है। वहीं परिजनों ने किसी भी तरह के रंजिश से इनकार किया है।

loading...
शेयर करें