पुरुषों के इन बॉडी पार्ट्स को देखकर सेक्स की कल्पना करने लगती है महिलाएं

0

कैलिफ़ोर्निया। आपने अकसर पुरुषों को महिलाओं के कामुक अंगों को देखकर आकर्षित होने की खबर पढ़ी होगी। लेकिन क्या आपको ये पता है कि महिलाएं भी पुरुषों को देखकर सेक्स की कल्पना करने लगती है। इस बात का खुलासा कैलिफ़ोर्निया यूनिवर्सिटी में किए गए एक शोध में हुआ। शोध में ये बाते सामने आई कि महिलाएं पुरुषों के कुछ बॉडी पार्ट्स को देखकर उनके साथ सेक्स की कल्पना करने लगती है। तो आइये जानते है पुरुषों के उन बॉडी पार्ट्स के बारे में, जिन पर लड़कियां सबसे ज्‍यादा ध्‍यान देती हैं।

love meking

छाती
पुरुषों को चौड़ा सीना महिलाओं को बहुत पसंद होता है। सेक्‍स के वक्‍त महिलाएं पुरुषों के सीने को सहलाकर उत्‍तेजित होने का प्रयास करती हैं। साथ ही पुरुषों के चौड़े सीने को देखकर वो भविष्य में अपने आप को महसूस समझती है।

ब्रॉड शोल्‍डर्स
महिलाओं को ब्रॉड शोल्‍डर वाले लड़के काफी सेक्‍सी लगते हैं। सेक्‍स से पहले फोरप्‍ले के वक्‍त लड़कियां उत्‍तेजना बढ़ाने के लिए पुरुषों के चौड़े कंधों को अपने हाथ से रब करके ऑर्गेज्‍म हासिल करने की कोशिश करती हैं।

आंखें
कहते है कि महिलाएं आखों की भाषा बहुत अच्छे ढंग से समझती है। पुरुषों की आंखों में देखकर सेक्‍स करने के मूड का एहसास होता है। वैसे नीली आंखों वाले पुरुष महिलाओं को अधिक आकर्षक लगते हैं।

जीभ
पुरुषों का एक और अंग है जिस पर महिलाएं सबसे ज्‍यादा ध्‍यान देती हैं वह है पुरुषों की जीभ। जिस पुरुष की जीभ जितनी अधिक लाल होगी, वह महिला को उतना ही अधिक आकर्षित करेगा। फोरप्‍ले के वक्‍त पुरुष महिलाओं के प्राइवेट पार्ट को अपनी जीभ से किस करके उन्‍हें एक्‍साइट करते हैं।

हाथ
महिलाओं को मर्दों के मजबूत हाथ भी पसंद आते हैं। विशेषकर लड़कियों को चौड़ी कलाई वाले पुरुषों के हाथ काफी पसंद होते हैं।

वेस्‍ट लाइन
महिलाओं को पुरुषों की वेस्‍ट लाइन को देखने में काफी मजा आता है। पुरुषों की वेस्‍ट लाइन को देखकर ही महिलाएं उनकी सेक्‍स कंपेटिबिलिटी का अंदाज लगाती हैं।

loading...
शेयर करें