पोर्न देखने का आदी था बेटा, मौका पाकर किया अपनी ही मां का रेप

0

पालनपुर। गुजरात के पालनपुर में रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक बेटे ने अपनी ही मां का रेप कर दिया। आरोपी बेटे को पोर्न देखने की लत थी, उसी के आवेश में आकर उसने ये कदम उठाया। हालांकि पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

मां का रेप

ये मामला गुरुवार रात का है, जब पाटन शहर के जल चौक इलाके में आरोपी ने इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी को रोज रात में पोर्न देखने की लत थी। कई बार तो अपनी मां और बहन के सामने भी पोर्न देखता था। घटना वाली रात करीब रात के 1 बजे वो पानी पाने के बहाने अपनी मां के कमरे में गया तो देखा उसकी मां सो रही थी। उसके बाद आरोपी ने मां का मुंह दबा दिया और उसके साथ रेप किया। पीड़ित मां की उम्र करीब 46 साल की है। यह भी कहा जा रहा है कि उनकी चीख सुनकर कोई इसलिए मदद करने को नहीं आया कि आए दिन इन मां-बेटे के बीच विवाद होते रहते थे।

पुलिस ने शिकायत मिलते ही कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना ने वहां के लोगों को अंदर तक हिलाकर रख दिया है। जिन रिश्तों पर सबसे ज्यादा भरोसा होता है जब वो ही तार- तार हो जाएं तो भला कोई क्या करे। बाहर वालों से तो खुद तो बचाया जा सकता है लेकिन अपने घर वालों से खुद को कैसे बचाया जाए।

loading...
शेयर करें