प्रेमी 6 साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, शादी के बात पर किया यह हाल

0

मैनपुरी।  देश के साथ प्रदेश में नारी को बल देने के लिए कई कदम रोज उठाए जाते रहते हैं। जिसमें कई लोग बढ़चढ़ कर भाग लेते हैं। साथ ही नारी उत्‍थान के लिए तमाम बाते करते रहते हैं। लेकिन देश के साथ प्रदेश में ऐसे भी लोग है जो महिलाओं का शोषण करने से बाज नहीं आते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है मैनपुरी से।

यह घटना है मैनपुरी के प्रसादपुर की है। यहां की रहने वाली एक लड़की से उसी गांव का एक युवक शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। युवक लड़की के साथ ऐसा 6 सालों से करता आ रहा है। जब लड़की ने लड़के से शादी करने को कही तो मना कर दिया। इसके बाद युवती ने लड़के के परिजन से यह बात कहीं वहां से भी उसे दिलासा ही मिला।

यह भी पढ़े-  अयोध्या-बाबरी विध्वंस : जानें उस दर्दनाक दिन के हर पल की रिपोर्ट

फिर लड़की के घर युवक कल जबरन घुस आया। इसके बाद वह लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाए । इसी बीच मौका पाकर लड़की कमरे से बाहर आई और कमरा बंद करके 100 नंबर पर फोन कर दिया। जहां आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लेकिन कुछ छणों के बाद उसे छोड़ दिया। अब आरोपी लड़की को जान से मारने की बात कह रहा है। वहीं इस मामले पर पुलिस कही रही है कि दोनों के परिजनों के सहमति से ही आरोपी को छोड़ा गया है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय