न लहरें न सलमान खान… किसी की परवाह नहीं इस कपल को

0

मुंबई। रंगीन मिजाज मुंबई में समन्दर किनारे प्यार में करीबी एक आम बात है। लेकिन आज जो मुंबई में हुआ वो इसी सिलसिले को और आगे ले जाता हुआ नज़र आया। बांद्रा बैंडस्टैंड में समन्दर की तूफानी लहरों की परवाह भी इस जोड़े ने नहीं की। यहां तक के उनके प्यार को सलमान खान भी रोक नहीं पाए।

बांद्रा बैंडस्टैंड सी बीच पर खुल्लम खुल्ला प्यार

बांद्रा बैंडस्टैंड

इस जोड़े ने बांद्रा बैंडस्टैंड सी बीच पर किसी की परवाह नहीं की। ये खुलेआम अपने प्यार का इज़हार कर रहे थे। जिस समय का ये वाकया है उस वक्त समुद्र में काफी तेज और ऊंची लहरें उठ रही थी और सलमान उन्हें देख रहे होंगे इसकी भी उनको परवाह नहीं थी।

इस कपल का कहना था कि प्यार में जितनी तकलीफ होती है प्यार उतना ही गहरा होता है। प्यार आपको हर तरह के वक्त से लड़ना सिखाता है। शायद इसीलिए कहा जाता है प्यार कुछ नहीं देखता वो अंधा होता है।

बांद्रा बैंडस्टैंड

यही पर है सलमान खान का घर

बांद्रा बैंडस्टैंड के बारे में एक औऱ दिल्चस्प तथ्य है और वो ये कि इस लोकेशन के दूसरी तरफ सुपर स्टार सलमान खान का घर गैलेक्सी अपार्टमेंट है। और वो अक्सर अपनी बालकनी में आकर अपने फैन्स से यही पर मिलते हैं।

यहां पर काफी गहरा है समन्दर

अंग्रेजी अखबार मिडजे के मुताबिक मुंबई में बांद्रा बैंडस्टैंड की जिस जगह का ये वाकया है। वो जगह मुंबई में काफी खतरनाक मानी जाती है। इस जगह पर समन्दर भी काफी गहरा है।

इसी साल जनवरी में बांद्रा बैंडस्टैंड में डूबती हुई लड़कियों को बचाने के लिए एक लड़के ने समन्दर में छलांग लगा दी थी। दरअसल यहां पर कॉलेज की तीन लड़कियां सेल्फी ले रही थी। अचानक एक का पैर फिसला और और अपनी दोनों सहेलियों को लेकर वो समन्दर में गिर गई। आवाज सुनकर एक स्थानीय लड़के ने समन्दर में छलांग लगा दी। दो लड़कियों को तो उसने बचा लिया लेकिन तीसरी को बचाने के लिए जब वो कूदा तो फिर वो भी डूब गया।

loading...
शेयर करें

आपकी राय