दर्शकों की बैचेनी बढ़ाने वाला बाहुबली-2 का नया पोस्टर रिलीज, इंप्रेसिव लुक में नजर आ रहे प्रभास

0

मुंबई। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाहुबली 2’ का एक और नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के पोस्टर में प्रभास एक पेड़ पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं जिसे बाहुबली नाम के ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया गया। फिल्म के इस पोस्टर को मेकर्स द्वारा रिलीज किया गया है।

‘बाहुबली 2’

‘बाहुबली 2’ का नया पोस्टर रिलीज, इस नए अवतार में दिखें प्रभास

इस पोस्टर में प्रभास जंग के मैदान में जाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस फोटो में लाल कलर की ड्रेस पहनी हुई है और उनके हाथों में हथियार हैं। फिल्म का ये नया पोस्टर इसलिए भी खास है क्योंकि ये आईमैक्स ने बनाया है। इस पोस्टर को देखकर आपको भी फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ जाएगी।

इतना ही नहीं यह पोस्टर इशारा दे रहा है कि यह फिल्म कितनी ग्रैंड होने वाली है। एस.एस.राजमौली की फिल्म बाहुबली-2 को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है। बजट से लेकर विजुअल इफेक्ट्स कई मामलों में बड़ी है। केवल इतना ही नहीं टाइम के मामले में भी यह खबर आगे निकल रही है। बाहुबली-2 दो घंटे पचास मिनट लंबी फिल्म है। ट्रेड एनालिस्ट श्रीधर पिल्लई से बातचीत में फिल्म के डायरेक्टर ने इस बारे में बात की। बता दें कि इस फिल्म का पहला हिस्सा यानी बाहुबली:द बिगनिंग दो घंटे 38 मिनट लंबी थी।

इस ट्रेलर को छह दिन के भीतर 8.75 करोड़ से अधिक बार देखा गया है। इनमें तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम के ट्रेलर शामिल हैं। ट्रेलर लॉन्च होने के एक दिन बाद एसएस राजामौली ने ट्वीट किया था, ‘बाहुबली फ्रैंचाइजी की ओर दर्शकों के आकर्षित होने की एक वजह हमारा हरेक पार्ट को भव्य और बड़े पैमाने पर डिजाइन और तैयार किया जाना है।’

इस फिल्म का पहला हिस्सा दोबारा 7 अप्रैल को रिलीज किया गया। यह सब इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए किया जा रहा है। ताकि लोग बाहुबली-2 में होने वाले एक्शन से पहले पछली फिल्म बाहुबली:द बिगिनिंग की यादें ताजा कर लें। अब जबकि बाहुबली-2 की रिलीज डेट भी करीब है। यह फिल्म इस साल 28 अप्रैल को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें

आपकी राय