बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता ने राजनीति से लिया संन्‍यास, अब कभी नहीं लडेंगे चुनाव

0

नई दिल्‍ली। बीजेपी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। दरअसल पार्टी के एक वरिष्‍ठ नेता ने अब कभी भी चुनाव न लड़ने का ऐलान कर दिया है। यह ऐलान राजस्‍थान बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व सिंचाई मंत्री देवी सिंह भाटी ने किया है।

बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता

भाटी ने मंगलवार को इस बात की घोषणा की। उन्‍होंने कहा कि वह अब विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे, पर जनहित के मुद्दों पर काम करते रहेंगे। जनहित के काम करने के लिए राजनीति की जरूरत नहीं है। जनता की सेवा में समय बिताना ही सबसे बड़ी सेवा है।

Also Read : अहमद पटेल पर कभी बीजेपी ने लगाया था आतंकी से संबंध का आरोप, आज उन्हें सौंपी ये बड़ी जिम्मेदारी

इसके साथ ही उन्होंने यह आरोप लगाया कि सरकारें वोटों की राजनीति करती हैं। डरती हैं जनता से और तरह-तरह के बयान देकर सिर्फ और सिर्फ लीपापोती ही करती हैं। धीरे-धीरे प्रजातंत्र का विश्वास उठ रहा है।

Also Read : अमित शाह ने दिया सिद्वारमैया को करारा झटका, बोले- लिंगायत को नहीं मिलेगा अलग धर्म का दर्जा

आपको बता दें कि भाटी श्रीकोलायत से सात बार विधायक रहे हैं। 1980 से लेकर 2013 तक विधानसभा चुनाव लड़ा और विधायक से लेकर मंत्री तक के पदों पर रहे हैं।

Also Read : बीजेपी कैसे चुनेगी अपना ‘प्‍लेइंग इलेवन’? यूपी में ये सब हैं सबसे बड़े दावेदार

पूर्व मंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि भारत को अंग्रेजों से आजाद हुए 70 साल हो गए, लेकिन आज भी व्यवस्थाएं ठीक वैसी हैं, जैसी पहले थीं। अभी भी व्यवस्थाएं कॉरपोरेट घराने चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि इतने सालों में कुछ भी नहीं बदला, आज एक अलग ही भूमिका में देश जा रहा है।

loading...
शेयर करें