बेटे की शादी में शामिल हो सकते हैं लालू, पांच दिनों की पैरोल पर आज आना है फैसला

0

नई दिल्ली। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी को बस 3 दिन बचे हैं। ऐसे में सबके मन में ये सवाल है कि क्या लालू अपने बेटे की शादी में शामिल हो पाएंगे। लालू को पैरोल पर विचार किया जा रहा है, ऐसी उम्मीद है कि लालू अपने बेटे की शादी में शामिल होने की मंजूरी मिल जाएगी। बाकी इस पर स्पष्ट फैसला अभी आना बाकी है। बता दें, लालू यादव चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं।

तेज प्रताप

राजद नेता भोला यादव के अनुसार लालू प्रसाद की ओर से 10 से 14 मई यानि 5 दिनों की पेरोल की मांग की गई है। उन्होंने कहा कि मंगलवार रात मेडिकल बोर्ड ने लालू प्रसाद को यात्रा करने की अनुमति दे दी है लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर पेरोल के संबंध में फैसला नहीं हुआ है। हम लोगों को पूरी उम्मीद है कि लालू प्रसाद को पेरोल मिलेगी और वो बेटे की शादी में शामिल होंगे।

तेज प्रताप

आपको बता दें कि लालू यादव अपने बेटे तेजप्रताप की सगाई में शामिल नहीं हो सके थे। तेजप्रताप 12 मई को पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय के साथ सात फेरे लेंगे। चारा घोटाले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव कई बीमारियों से ग्रसित होने के कारण रिम्स में भर्ती हैं, यहां उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार उनकी तबीयत में पहले से अधिक सुधार है। इसके बाद ही उन्हें पेरोल पर जाने की अनुमति दी गई है। अगर लालू को पैरोल मिलता है तो उनके साथ डॉक्टर्स की टीम भी रहेगी।

loading...
शेयर करें