भाई ने मासूम बहन को बनाना चाहा हवस का शिकार, नाकामयाब होने पर कर दी हत्या

0

रांची: देश में बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों के ग्राफ इन दिनों बहुत तेजी से ऊपर जाता नजर आ रहा है। देश की महिलाओं से लेकर नाबालिग मासूम तक हवस की आग में जल रहे दरिंदों का शिकार हो रही हैं। इसी बीच ऐसी ही एक घटना झारखंड से भी सामने आई है, जिसमें आरोपी ने पहले पांच वर्षीय मासूम के साथ रेप करने की कोशिश की लेकिन जब वह कामयाब न हो सका तो उसने मासूम का गला रेतकर हत्या कर दी। सबसे बड़ी बात है कि यह आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसी मासूम का भाई था।

मिली जानकारी के अनुसार, झारखंड पुलिस ने शनिवार को एक 19 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। इस युवक पर आरोप है कि उसने अपनी 5 साल की कजिन का रेप करने की कोशिश की और विरोध किए जाने पर उसकी हत्या कर दी। वह कथित तौर पर बच्ची को एक सुनसान इमारत में ले गया और अपनी हवस मिटाने की कोशिश की।

इमारत में लड़की ने जब इस बात का विरोध किया तो उसने चाकू निकाल लिया और बाद में उसका गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद, इमारत के पास ही मौजूद एक कूड़ेदान में बच्ची के शव को फेंक दिया।

पुलिस के मुताबिक, घटना 4 अप्रैल की है। लड़की लापता हो गई थी, जिसके बाद घरवाले और पुलिस उसकी सघनता से तलाश कर रहे थे। खास बात यह है कि आरोपी भी सबके साथ मिलकर लड़की को ढूंढने में लगा हुआ था, इसलिए शुरुआत में उस पर किसी को शक नहीं हुआ। वहीं, पुलिस को इस हत्या की तफ्तीश के दौरान घटनास्थल से पीड़ित बच्ची के चांदी के कंगन और ताबीज आदि के टुकड़े मिले।

पुलिसवालों को वो चाकू भी घटनास्थल से मिल गया, जिससे लड़की की हत्या की गई थी। पुलिस के मुताबिक, इस घटना का एक चश्मदीद गवाह भी मिल गया। चश्मदीद का दावा है कि उसने वारदात वाले दिन आरोपी को सुनसान इमारत से बाहर निकलते देखा था। इसके बाद, पुलिस ने आरोपी को जमशेदपुर स्थित आवास से हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि शुरुआत में आरोपी ने भटकाने की कोशिश की, लेकिन बाद में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

loading...
शेयर करें