चीनी मोबाइल को टक्‍कर देने आया ताइवान का स्‍मार्ट फोन

0

ताइवान की सबसे प्रसिद्ध व राष्‍ट्रव्‍यापी मोबाइल सीरीज को अब भारत में लांच करने जा रही है। जो बताया जा रहा की यह चीनी मोबाइल कंपनियों से हर मामले में एक कदम आग हैं। जी हां ताइवान में आसुस जेनफोन 4 सीरीज के सफलतापूर्वक लॉन्च के बाद के बाद कंपनी कैमरा केंद्रित सीरीज को भारत में 14 सिंतबर को ला सकती है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह साफ नहीं है कि ताइवान फिलीपींस की तरह इसके सभी 6 वेरिएंट भारत में लाए जाएंगे या नहीं। लेकिन यह अभी तक साफ है कंपनी सिंतबर में इसके सीरीज के कुछ फोन भारत में कंपनी उतार सकती है। इस कंपनी के सबसे ज्‍यादा सफल सीरीज  जेनफोन 4है। जो जेनफोन सीरीज 3 का उन्नत वर्जन है। जेनफोन 4 प्रो, जेनफोन 4, जेनफोन सेल्फी प्रो, जेनफोन 4 सेल्फी और जेनफोन 4 मैक्स जैसे वेरिएंट है।

जेनफोन 4 प्रो में 16 मेगा पिक्सल का डुअल रियर कैमरा है, 6 जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज स्पेस दिया गया है साथ ही इसमें 3600 एमएएच की बैटरी भी लगाई गयी है। जिस कारण इस फोन की बैट्री बैकप भी ज्‍यादा है। इसी तरह इस सीरीज की अन्‍य मोबाइल में भी खास फीचर है।

स्मार्टफोन की पूरी लाइनअप में डुअल रियर और डुअल फ्रंट कैमरे की विशेषताएं है। जेनफोन 4 सीरीज के सुपर-वाइड डुअल लेंस के जरिए आसुस संवर्धित फोटोग्राफी के अनुभव को विस्तार देने जा रही है। जो एक कैमरे के माध्‍यम से ही है। जिनसे कैमरे की तरह से ही इन मोबाइल की फोटो खींच सकते है।

यह भी पढ़े- लो : श्‍याओमी का आ गया डुअल रियर कैमरे वाला यह स्‍मार्टफोन, फीचर हैं खास

वहीं आपकों बता दें की पिछले महीने, ताइवान की इस बड़ी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी ने भारत में 5.5 इंच का जेनफोन ज़ूम एस स्मार्टफोन लॉन्च किया था। जिसकी कीमत 26,999 रुपये रखी गई थी। जो अभी तक का एक शुरुवाती रिकार्ड कीमत है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय